script

सुशांत राजपूत मामले में एनसीबी ने KWAN के सीईओ और दीपिका की मैनेजर को तलब किया

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2020 05:26:36 pm

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच में जुटी है एनसीबी।
एनसीबी ने KWAN के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर और मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भेजा समन।
बॉलीवुड के कई अभिनेताओं को इस मामले की जांच के लिए बुलाने को तैयार एजेंसी।

NCB summons KWAN CEO Dhruva Chitgopekar and Deepika Padukone manager

NCB summons KWAN CEO Dhruva Chitgopekar and Deepika Padukone manager

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कुछ और नए लोगों को इसमें शामिल किया है। एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान ( KWAN ) टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को पूछताछ के लिए समन भेजा है।
सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में बड़ा खुलासा, शोविक चक्रवर्ती की ड्रग पेडलर से चैट आई सामने

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स की जांच से जुड़े एनसीबी के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया, “हमने क्वान में मैनेजर के तौर पर काम करने वाली प्रकाश और इसके सीईओ ध्रुव को तलब किया है।” अधिकारी ने आगे कहा कि इन दोनों व्यक्तियों को इसलिए बुलावा भेजा गया है क्योंकि कुछ वाट्सअप चैट में यह खुलासा हुआ है कि ये भी कथित तौर पर ड्रग्स मामले से जुड़े हुए हैं।
एनसीबी ने प्रकाश और ध्रुव के अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी और ज्यादा पूछताछ के लिए अपने सामने मौजूद होने के लिए समन भेजा है। गौरतलब है कि एनसीबी के अधिकारियों द्वारा सोमवार को इन दोनों से पांच घंटे से ज्यादा वक्त तक तक कड़ी पूछताछ की गई थी।
शादी के डेढ साल बाद दीपिका पादुकोण ने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर किए कई सनसनीखेज खुलासे
इस हाई प्रोफाइल मामले में नारकोटिक्स ब्यूरो अब तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के घरेलू मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी कर्मचारी दीपेश सावंत समेत 15 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।
यह ताजा घटनाक्रम एनसीबी के अधिकारियों द्वारा इस मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए इस सप्ताह बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और फैशन डिजाइनर सिमोन कर्मभट्ट को समन जारी किए जाने की सूचना देने के अगले दिन सामने आया है।
रिया चक्रवर्ती के केस में कैसे आया था शोविक का नाम

जांच के दौरान मामले में सामने आए कुछ नए तथ्यों के साथ कड़ियां जोड़ने के लिए बाद में दिन में एनसीबी विशेष कोर्ट में शोविक और सावंत को हिरासत में लेने के लिए कहेगी। एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और कई अन्य लोगों के कथित ड्रग चैट के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर मामला दर्ज किया है। सीबीआई और ईडी के अलावा, एनसीबी सुशांत की मौत के मामले की जांच करने वाली तीसरी एजेंसी है।
https://youtu.be/qxtKOCdPA_I

ट्रेंडिंग वीडियो