scriptतनुश्री ने की ऑशिवारा पुलिस स्‍टेशन में यौन शोषण की शिकायत, बढ़ी नाना की मुश्किलें | Tanushree complains of sexual abuse in police station against Nana | Patrika News

तनुश्री ने की ऑशिवारा पुलिस स्‍टेशन में यौन शोषण की शिकायत, बढ़ी नाना की मुश्किलें

Published: Oct 07, 2018 10:03:06 am

Submitted by:

Dhirendra

तनुश्री ने दस साल बाद ही सही नाना पाटेकर के खिलाफ ऑशिवारा पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में बॉलीवुड के कुछ अन्‍य लोगों का भी जिक्र किया है।

Tanishri

तनुश्री ने की ऑशिवारा पुलिस स्‍टेशन में यौन शोषण की शिकायत, बढ़ी नाना की मुश्किलें

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर व अन्‍य की ओर से नोटिस मिलने के बाद चर्चित अभिनेत्री तनुश्री ने भी नाना पाटेकर व अन्‍यों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। पुलिस से की लिखित शिकायत में उन्‍होंने नाना पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। दास साल पुराने इस मामले में मुंबई पुलिस ने तनुश्री की ओर से शिकायत मिलने के बाद कहा है कि इस मामले पुलिस पहले तथ्‍यों की जांच करेगी। इसके बाद ही अंतिम फैसला लिया जाएगा। तनुश्री ने अपनी शिकायत में फिल्‍म हॉर्न ओके प्‍लीज के डायरेक्‍टर, प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर और राज ठाकरे की पार्टी मनसे के कार्यकर्ताओं का भी जिक्र किया है।
नाना ने दी सफाई
अभिनेता नाना पाटेकर ने तनुश्री की ओर से पुलिस को शिकायत मिलने के बाद एक बार फिर मीडिया से बातचीत की और अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को झूठा करार दिया। नाना ने कहा कि जो झूठ है, वो झूठ ही है। इससे पहले नाना कह चुके हैं कि वे जैसलमेर में शूटिंग कर रहे हैं। सात-आठ अक्‍टूबर को जब मुंबई लौटेंगे तो हर एक सवाल का जवाब देंगे। पूरा सच मीडिया को बताएंगे। तनुश्री के छेड़छाड़ के आरोपों पर नाना ने कहा था कि यह आप पर है कि आप किस बात पर भरोसा करना चाहते हैं। क्या आपको लगता है कि मैं इतना गंदा इंसान हूं? मैं अच्छे चरित्र वाला हूं या नहीं इस बात को मुझे साबित करने की जरूरत है। उन्‍होंने कहा कि तुनश्री झूठ बोल रही हैं या फिर मेरी इमेज खराब करने के लिए उन्हें कोर्ट में घसीट सकता हूं।
ये है तनुश्री और नाना विवाद
आपको बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया। नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे। वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे। बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो