scriptतनुश्री के वकील की नाना को चेतावनी: पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो हाईकोर्ट में करेंगे अपील | Tanushree lawyer warns Nana: If police not take action appeal in HC | Patrika News

तनुश्री के वकील की नाना को चेतावनी: पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो हाईकोर्ट में करेंगे अपील

locationनई दिल्लीPublished: Oct 07, 2018 10:53:01 am

Submitted by:

Dhirendra

मुंबई पुलिस ने नाना के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो बहुत जल्‍द हाईकोर्ट में अपील करेंगे।

tanu-nana

तनुश्री के वकील की नाना को चेतावनी: पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो हाईकोर्ट में करेंगे अपील

नई दिल्‍ली। तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद मामले में एक नया मोड़ आ गया है। तनु की ओर से लिखित में शिकायत मिलने के बाद मुम्‍बई के ऑशिवारा पुलिस ने नाना पाटेकर अन्‍य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तनु के वकील नितिन सतपुते ने मीडिया को बताया कि आरोपियों के खिलाप हमारे पास पुख्‍ता सबूत है। अगर मुम्‍बई पुलिस ने नाना के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो बहुत जल्‍द हम इस मामले को हाईकोर्ट में अपील करेंगे और दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग करेंगे। उन्‍होंने कहा कि यौन शोषण के इस मामले के सभी आरोपियों को सजा दिलाकर रहेंगे।
तनुश्री ने की ऑशिवारा पुलिस स्‍टेशन में यौन शोषण की शिकायत, बढ़ी नाना की मुश्किलें

तत्‍काल कार्रवाई करे पुलिस
तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने बताया कि चर्चित अभिनेता नाना पाटेकर व अन्‍यों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354, 354(ए), 34 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को इस मामले में सख्‍त कार्रवाई करने की जरूरत है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो बंबई उच्‍च न्‍यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे। उन्‍होंने कहा कि ऐसा कोई आधार नहीं बनता है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करे। इसलिए पुलिस को इस मामले में तत्‍काल कार्रवाई करने की जरूरत है।
सीएम पेमा खांडू ने कहा- चीन की गीदड़भभकी से नहीं डरता, अरुणाचल भारत का अभिन्‍न हिस्‍सा

नाना ने दी सफाई
आपको बता दें कि इन दिनों फिल्‍म अभिनेता नाना पाटेकर जैसलमेर में एक फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। वो शूटिंग से आज मुम्‍बई वापस लौटने वाले हैं। वह इस मामले में अपना नाम घसीटे जाने पर तनुश्री को पहले ही कानूनी नोटिस दे चुके हैं। तनुश्री को विवेक अग्निहोत्री ने भी इसी मामले में कानूनी नोटिस भेजा है। इस मामले में अपना नाम आने पर उन्‍होंने मीडिया को बताया था कि वो सात या आठ अक्‍टूबर को मुम्‍बई लौट रहे हैं। वहां लौटते ही वो मीडिया को इस बारे में सबकुछ बताएंगे। उन्‍होंने बताया है कि तनुश्री ने जो आरोप पूरी तरह से झूठ है। नाना ने कहा था कि यह आप पर है कि आप किस बात पर भरोसा करना चाहते हैं। क्या आपको लगता है कि मैं इतना गंदा इंसान हूं? मैं अच्छे चरित्र वाला हूं या नहीं इस बात को मुझे साबित करने की जरूरत है। उन्‍होंने कहा कि तुनश्री झूठ बोल रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो