scriptबेंगलूरु में तंजानिया की युवती को निर्वस्त्र कर पीटा | Tanzanian girl stripped, beaten in Bengaluru | Patrika News
क्राइम

बेंगलूरु में तंजानिया की युवती को निर्वस्त्र कर पीटा

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने घटना को ‘शर्मनाक’ बताते हुए कहा है कि बेंगलूरु में तंजानिया की युवती के साथ जो शर्मनाक घटना हुई, उससे हमें काफी पीड़ा हुई है

Feb 04, 2016 / 07:38 am

जमील खान

Tanzanian Girl

Tanzanian Girl

बेंगलूरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु में अफ्रीकी देश तंजानिया की युवती की सड़क पर पिटाई करने के बाद उसे निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला सामने आया है। घटना के सामने आने के बाद तंजानिया के दूतावास ने सरकार से युवती के साथ बदसलूकी करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

वहीं, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने घटना को ‘शर्मनाक’ बताते हुए कहा है कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। स्वराज ने ट्वीट कर कहा है कि बेंगलूरु में तंजानिया की युवती के साथ जो शर्मनाक घटना हुई, उससे हमें काफी पीड़ा हुई है। घटना रविवार रात की है।

21 वर्षीय पीडि़ता कॉलेज छात्रा है। रविवार रात को वह जब जिस वेगन-आर कार से जा रही थी उसे 200 लोगों की भीड़ ने रोक लिया था। आधा घंटा पहले एक कार ने सड़क पर चल रही महिला को कुचल दिया था। गुस्साई भीड़ ने अपन गुस्सा मौके पर पहुंची इस कार पर निकाला।

ऑल अफ्रीकन स्टुडेंट्स यूनियन ने बेंगलूरु में बताया, भीड़ ने युवती को कार से बाहर निकालने के बाद उसे कथित तौर पर निर्वस्त्र कर उसे सड़क पर घुमाया। जब वह किसी से बच कर वहां से गुजर रही बस में चढ़कर अपनी जान बचाने की कोशिश की तो यात्रियों ने उसे धक्का देकर बाहर निकाल दिया।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, जब वहां खड़े एक व्यक्ति ने युवती को अपनी टी-शर्ट से ढकने की कोशिश की तो उसकी भी पिटाई कर दी गई। महिला को कुचलने वाली कार और युवती की वेगन-आर कार को बाद में भीड़ ने आग के हवाले कर दिया।

Home / Crime / बेंगलूरु में तंजानिया की युवती को निर्वस्त्र कर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो