scriptसेकेंड क्लास की छात्रा के साथ एक साल से गंदी हरकत कर रहा था डांस टीचर, पैरेंट्स ने उठाया यह कदम | Teacher molesting Second class girl student in kolkata | Patrika News

सेकेंड क्लास की छात्रा के साथ एक साल से गंदी हरकत कर रहा था डांस टीचर, पैरेंट्स ने उठाया यह कदम

Published: Feb 09, 2018 05:01:25 pm

Submitted by:

Mohit sharma

आरोपी बच्ची को डांस सिखाता है और पिछले एक साल से उसके साथ गंदी हरकतें कर रहा था।

teacher molested

नई दिल्ली। वेस्ट बंगाल के एक स्कूल में सेकेंड क्लास की एक बच्ची के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। आरोप है कि बच्ची के टीचर ने ही उसका यौन शोषण किया है। आरोपी बच्ची को डांस सिखाता है और पिछले एक साल से उसके साथ गंदी हरकतें कर रहा था। घटना से गुस्साए पीड़िता के अभिभावकों ने स्कूल के सामने जमकर प्रदर्शन किया। परिजनों के साथ आए अन्य पैरेंट्स ने भी इस मामले में कार्रवाई की मांग की। इस दौरान लोगों की भीड़ को काबू करने के लिए पहुंची पुलिस के साथ हुई नोकझोंक में एक अधिकारी घायल हो गया। वहीं पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस सूत्रों के अनुसार बच्ची सेंकेट क्लास की स्टूडेंट है और उसके साथ कई बार यौन उत्पीड़न की घटना को अंजाम दिया जा चुका है। यही नहीं आरोपी टीचर उसको बार -बार धमकी देता था कि अगर वह इस बारे में किसी को बताएगी तो उसे उसे जिंदा जला दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि घटना का खुलासा होने पर गुस्साए पैरेंट्स स्कूल के बाहर इकट्ठा हो गए और प्रदर्शन करने लगे। पीड़िता के परिजनों ने आरोपी टीचर पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

बच्ची ने मां को बताई आपबीती

दरअसल, इस मामले का खुलासा तब हुआ जब गुरुवार को बच्ची ने स्कूल जाने से साफ इनकार कर दिया। इस पर जब पीड़िता की मां ने इस इनकार का कारण पूछा तो उसने टीचर की गंदी हरकत की बात कही। घटना का खुलासा होने पर मां-बाप स्कूल पहुंचे और स्कूल मैनेजमेंट से टीचर को सस्पेंड करने की मांग की। बता दें कि यह एक गल्र्स स्कूल है। वहीं पैरेंटस का आरोप है कि स्कूल में लड़कियों की सुरक्षा को लेकर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। न तो स्कूल व क्लासेस में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं और न ही उन पर किसी तरह की कोई निगरानी ही रखी जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो