scriptLockdown में शिक्षक ने की गुरु-शिष्य की मर्यादा तार-तार, बंद कोचिंग में छात्रा से रेप | Teacher rape with student during lockdown | Patrika News

Lockdown में शिक्षक ने की गुरु-शिष्य की मर्यादा तार-तार, बंद कोचिंग में छात्रा से रेप

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2020 01:18:07 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Coronavirus को लेकर देश में 21 दिनों का लॉकडाउन ( Lockdown )
Lockdown में पढ़ाने के बहाने बुलाकर छात्रा के साथ रेप ( Rape )
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

rape
नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) के कारण पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। मामले की गंभीरता को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन ( Lockdown ) किया गया है। लॉकडाउन के दौरान सभी को घरों मे रहने की हिदायत दी गई है। साथ ही सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने के लिए कहा गया है। लेकिन, इसी बीच बिहार ( Bihar ) से ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसने सबको झकझोर दिया है। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर ( Muzaffarpur ) जिले में एक शिक्षक ने बंद कोचिंग में छात्रा को बुलाकर उसके साथ रेप ( Rape ) किया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।
जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जिले में एक कोचिंग संचालक ने छठी में पढ़ने वाली छात्रा को पढ़ाने के लिए कोचिंग पर बुलाया। टीचर के बुलाने पर छात्रा अपने छोटे भाई-बहन के साथ बंद में पहुंची। टीचर बड़ी चतुराई के साथ छात्रा के भाई-बहन को दूसरे कमरे में पढ़ने के लिए बैठा दिया। इसके बाद कोचिंग संचालक पीड़ित छात्रा को दूसरे कमरे में ले गया और उसके साथ घिनौनी हरकत की।
इस बीच कोचिंग संचालक का भाई वहां पहुंचा गया तो आरोपी वहां से भाग निकला। पीड़िता ने कोचिंग संचालक के भाई को पूरी बात बताई। पूरे दिन घटना की पंचायत कर गांव में ही मामले को रफादफा करने का प्रयास किया गया। वहीं, पीड़िता की मां का कहना है कि वह बेनीबाद ओपी थाना पहुंची तो पुलिस ने उसे वापस घर लौटा दिया। पीड़ित पक्ष के अड़े रहने और मामले को नहीं दबते देख बेनीबाद पुलिस ने केस महिला थाने को ट्रांसफर करते हुए पीड़िता और उसकी मां को महिला थाना भेज दिया। महिला थाना ने पीड़ित परिवार के कहने पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली और पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई। बेनीबाद ओपी प्रभारी राम विनय कुमार का कहना है कि आरोपी कोचिंग संचालक और उसके बड़े भाई को हिरासत ले लिया गया है और फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। लेकिन, इस घटना ने एक बार फिर गुरु-शिष्य की मर्यादा को तार-तार कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो