scriptकिशोरी को किडनेप कर बनाया बंधक किया सामूहिक दुष्कर्म | Teenager girl kidnapped, gangraped in Jhansi, Uttar Pradesh | Patrika News

किशोरी को किडनेप कर बनाया बंधक किया सामूहिक दुष्कर्म

Published: Dec 06, 2015 10:07:00 am

उत्तर प्रदेश के झांसी में दुकान से दवा लेने के लिए घर से निकली 16 साल की एक छात्रा को पहले अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया

ganrape

ganrape

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के झांसी में दुकान से दवा लेने के लिए घर से निकली 16 साल की एक छात्रा को पहले अगवा किया गया, इसके बाद बंधक बनाकर तक उसके साथ लगातार दो दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने छात्रा को अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया और डॉक्टरी जांच के लिए अस्पताल भेज दिया।

नवाबाद थानान्तर्गत गुमनावारा के महाराणा प्रताप नगर में रहने वाले एक व्यक्ति की 16 वर्षीय बेटी दो दिसंबर को अपने घर से दवा लेने मेडिकल स्टोर गई हुई थी। दवा लेकर जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी।

काफी तलाशने जब उसका कोई सुराग नहीं लगा, तब इस घटना की शिकायत थाना नवाबाद पुलिस से की गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने छात्रा की तलाश शुरू कर दी। तलाश में जुटी पुलिस ने छात्रा को हंसारी में एक घर से बरामद कर लिया और थाने ले आई।

पुलिस के मुताबिक, पड़ोसी के कार चालक ने किशोरी का अपहरण कर लिया और कार को नोट घाट पुल की ओर ले गए। इसके बाद आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे एक अन्य युवक को सौंप दिया। वह युवक जबरन उसे अपने साथ हंसारी में ले गया, जहां उसे एक कमरे में बंधक बनाया गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि छात्रा को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। डॉक्टरी रिपोर्ट आने के बाद ही हकीकत स्पष्ट होगी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो