scriptतेलंगाना: विकराबाद में टीआरएस नेता की बेरहमी से हत्या, समर्थकों का हंगामा | Telangana: Terrorist killing of TRS leader in Vikarabad, ruckus of sup | Patrika News

तेलंगाना: विकराबाद में टीआरएस नेता की बेरहमी से हत्या, समर्थकों का हंगामा

Published: Nov 06, 2018 03:00:49 pm

Submitted by:

Dhirendra

घटना के बाद से विकराबाद जिले में तनाव का माहौल है। बड़ी संख्या में पुलिस बलाों की तैनाती की गई है। पुलिस अधिकारियों को सतर्क रहने को कहा गया है।

TRS protest

तेलंगाना: विकराबाद में टीआरएस नेता की बेरहमी से हत्या, समर्थकों का हंगामा

नई दिल्‍ली। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के ऐन मौके पर सत्ताधारी पार्टी तेलंगाना राष्‍ट्र समिति (टीआरएस) के नेता नारायण रेड्डी की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या की घटना सामने आई है। टीआरएस नेता की हत्‍या के बाद से क्षेत्र में माहौल तनावपूर्ण है। मामले की गंभीरता को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस बलों की क्षेत्र में बड़ी संख्या में तैनाती की गई है। स्‍थानीय पुलिस प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।
समर्थकों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बोला हमला
यह घटना विकराबाद जिले के सुल्तानपुर गांव की हैा यहां पर टीआरएस नेता नारायण रेड्डी की कथित तौर पर पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीआरएस नेता की उनके विरोधियों ने बेरहमी से हत्‍या की है। पुलिस ने रेड्डी का शव मंगलवार सुबह बरामद किया। रेड्डी की हत्या की खबर मिलते ही उनके समर्थक भड़क गए और धरना प्रदर्शन का सिलसिला शुरू हो गया। गुस्साए समर्थकों ने कांग्रेस पार्टी के दो कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया और उनकी जमकर पिटाई की। इन दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस को सतर्क रहने का आदेश
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को नारायण गुट और उनके विरोधी गुट के बीच आने वाले चुनाव को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद संघर्ष में नारायण रेड्डी की हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। मामले की गंभीरता को देखते हुए यहां पुलिस बलों की बड़ी संख्या में तैनाती की गई है। पुलिस बल को सुरक्षा और शांति के लिहाज से सतर्क रहने को कहा गया है। इस मामले में अभी तक केस दर्ज नहीं किया गया है। यह घटना ऐसे समय हुई है जब राज्य में विधानसभा चुनाव होने में महज एक महीने शेष रह गए हैं। आपको बता दें कि तेलंगाना में सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। मतगणना चार चुनावी राज्यों के साथ ही 11 दिसंबर को आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो