Jammu kashmir : PDP नेता के घर पर आतंकी हमला, घायल पीएसओ को अस्पताल में किया भर्ती

  • Jammu Kashmir में बड़ा आतंकी हमला
  • PDP नेता के घर आतंकियों ने किया जानलेवा हमला
  • निजी सुरक्षाकर्मी बुरी तरह घायल, आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू

By: धीरज शर्मा

Published: 14 Dec 2020, 12:14 PM IST

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) में दहशतगर्तों की नापाक हरकतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार को एक बार फिर आतंकी हमले से दहशत का माहौल है। आतंकियों ने पीडीपी नेता के घर में जानलेवा हमला किया। इस हमले में नेता का पीएसओ ( निजी सुरक्षा कर्मी) बुरी तरह जख्मी हो गया। वहीं इस हमले के बाद पुलिस हरकत में आई और तुरंत इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया।

आपको बता दें कि मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले के नाटीपोरा इलाके में सोमवार सुबह आतंकियों ने पीडीपी नेता हाजी परवेज अहमद के घर पर हमला किया।

कोहरे ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार, राजधानी दिल्ली से आने-जाने वाली कई ट्रेनें हुईं लेट तो कुछ किया गया रद्द, जानें पूरी लिस्ट

इस आतंकी हमले में उनके निजी सुरक्षा गार्ड कांस्टेबल मंज़ूर अहमद घायल हो गए हैं। जख्मी हालत में ही कांस्टेबल को इलाज के लिए नजदीकी एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इन हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस और प्रशासन हरकत में आए और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

एक हफ्ते में दूसरा हमला
आपको बता दें कि एक हफ्ते में घाटी में ये दूसरा आतंकी हमला है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम पर आतंकियों ने हमला किया है। घटना श्रीनगर के शाजगरियापोरा की थी। हादसे में एक पुलिस जवान और एक नागरिक घायल हुआ है।

आतंकवादियों ने पुराने श्रीनगर शहर के शाजगरियापोरा में स्थिति एक नाके पर हमला किया और कॉन्स्टेबल फारुख अहमद और एक नागरिक को घायल कर दिया। पुलिस अब तक इन आंतकियों की तलाश कर रही है।

पहाड़ों पर बर्फबारी के बीच मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में बारिश के साथ बढ़ेगी ठंड

पहले से घात लगाकर बैठे थे आतंकी

खास बात यह है कि इन आतंकियों के उसी इलाके में छिपे होने की जानकारी भी मिली। इस जानकारी ये बात साफ हो गई थी कि आतंकियों ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया है, उससे लगता है कि उन्हें पहले से पता था कि गश्त टीम यहां से आने वाली है।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned