scriptमहाराष्ट्र: ठाणे में एक 1.7 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार | Thane: 1.7 kg Ganja seized; 19-year-old held from Kalyan | Patrika News

महाराष्ट्र: ठाणे में एक 1.7 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार

Published: Dec 16, 2020 05:08:56 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

पुलिसके अनुसार युवक के पास से 1.7 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया, जिसकी कीमत 26,880 रुपये है

ganja_seized.jpg

नई दिल्ली। ठाणे पुलिस (Thane Police) ने 1.7 किलोग्राम गांजा जब्त करते हुए उसकी अवैध हेराफेरी करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीन आरोपियों महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। पुलिस के के अनुसार युवक के पास से 1.7 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया, जिसकी कीमत 26,880 रुपये है।

मेरठ में पकड़ा गया पांच करोड़ का गांजा

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हमें सूचना मिली थी की जलगांव जिले का रहने वाली एक 19 वर्षीय युवक लोगों को मादक पदार्थ बेच रहा है। जिसके बाद हमने उसे कल्याण शहर में पकड़ा लिया। इसके बाद उससे पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि जलगांव की ही 49 वर्षीय एक महिला ने उसे यह मादक पदार्थ दिया था। इसके बाद पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया।

गांजे की सौ-सौ रुपए की पुड़िया बनाकर लाखों का कारोबार करने वाले तीन पकड़े गए

वहीं महिला ने पुलिस को बताया कि उसे यह गांजा जलगांव के ही 46 वर्षीय एक व्यक्ति ने दिया था।वे ये काम अपने पति के मौत के बाद से कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने तीसरे शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

गांजा सप्लाई करने आए दो तस्कर गिरफ्तार

बता दें कुछ दिनों पहले ही नालदुर्गा-सोलापुर रोड पर पुलिस ने 412 किलो गांजा जब्त किया था। जिसकी कीमत लगभग 65 लाख रुपए बताई जा रही था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y4bb4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो