scriptरिश्तेदार से मिलने जा रहे दंपति को बदमाशों ने लूटा, पति को बंधक बनाकर पत्नी को बनाया हवस का शिकार | The couple going to meet relatives, robbers looted, husbands hosted and raped his wife | Patrika News

रिश्तेदार से मिलने जा रहे दंपति को बदमाशों ने लूटा, पति को बंधक बनाकर पत्नी को बनाया हवस का शिकार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2019 08:50:03 pm

Submitted by:

Anil Kumar

रिश्तेदार से मिलने जा रहे दंपति को बदमाशों ने पहले रोका फिर उसके साथ लूटपाट की और पति को बंधक बनाकर उसकी पत्नी से रेप जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया।

रिश्तेदार से मिलने जा रहे दंपति को बदमाशों ने लूटा, पति को बंधक बनाकर पत्नी को बनाया हवस का शिकार

रिश्तेदार से मिलने जा रहे दंपति को बदमाशों ने लूटा, पति को बंधक बनाकर पत्नी को बनाया हवस का शिकार

करनाल। सरकार और प्रशासन के तमाम दावों के बाद भी सरकार आपराधियों पर लगाम लगाने में सफल नहीं हो पा रही हैं। ताजा मामले में हरियाणा के करनाल के रहने वाले एक दंपति को उत्तर प्रदेश के शामली जिले के टपराना गांव के पास बंधक बना लिया गया। हथियारों से लैस बदमाशों ने पहले पति को पीटा फिर उसकी पत्नी के साथ एक बदमाश ने रेप किया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की। जब इस मामले कि सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो फौरन ही मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश फरार हो चुके थे। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित दंपति के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश कर रही है।

शर्मनाक: अस्पताल जा रही महिला को धोखा देकर युवक ने किया रेप, मामला दर्ज

ये है पूरा मामला

बता दें कि पीड़ित दंपति ने अपने बयान में कहा है कि गुरुवार को दोनों टपराना में रहने वाले अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए बाइक से जा रहे थे। तभी दिन के दोपहर एक बजे जब टपराना के निकट एक पुलिया के पास पहुंचे तो वहां पर बैठे चार लोगों ने उसे रोक लिया। फिर उनलोगों ने तंमचा दिखाकर दोनों को वहां से कुछ दूर गन्ने के खेत में ले गए। पीड़ित ने बताया कि पहले उसे एक जगह पर बैठाकर रखा और उसकी पत्नी को दूसरे खेत में ले गए। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी थी। खेत में उसके साथ लूटपाट की गई और विरोध करने पर उससे मारपीट भी की गई। यह भी बताया कि एक बदमाश ने उसकी पत्नी से भी रेप किया। उसके बाद शोर सुनकर कुछ लोगों के आने की आहट सुनी तो बदमाश उन्हें छोड़कर फरार हो गए।

रिश्ते शर्मसार! बहनोई ने 28 वर्षीय महिला को अकेला पाकर कर डाला गंदा काम

पुलिस ने दर्ज किया मामला

आपको बता दें कि पीड़ित दंपति ने 100 नंबर पर इस मामले की सूचना पुलिस को दी। इतने देर में गांव वाले भी खेत में जमा हो गए। इसके बाद पीड़ित दंपति ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

 

 

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो