scriptदिल्ली: चोरी के आरोप में महिला की पिटाई, बीच बाजार उतार दी गई साड़ी | thrashed a woman in the charge of theft in delhi | Patrika News

दिल्ली: चोरी के आरोप में महिला की पिटाई, बीच बाजार उतार दी गई साड़ी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 14, 2018 10:36:07 am

Submitted by:

Shivani Singh

दिल्ली में चोरी के आरोप में महिला की सरेआम पिटाई की गई।

delhi crime

दिल्ली: चोरी के आरोप में महिला की पिटाई, बीच बाजर उतारी दी गई साड़ी

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में चेन चोरी के मामले में महिला की पिटाई और तलाशी के नाम पर साड़ी खींचने का मामला सामने आया है। बीच बाजार में महिला के साथ इस घटना को अंजाम दिया गया। यह मामला स्वरूप नजर के नत्थूपुरा इलाके का है। पिटाई से जख्मी महिला का अस्पताल में मेडिकल कराया गया। बता दें कि महिला वीकली बुध बाजार में चेन चुराने के आरोप में पकड़ी गई थी।

यह भी पढ़ें

नन रेप केस पर केरल हाईकोर्ट ने कहा, धैर्य रखें पुलिस निष्पक्ष होकर जांच कर रही है

बुध बाजार में चेन चुराने के आरोप में पकड़ी गई थी महिला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घायल महिला कि पहचान 50 साल की मीनाक्षी उर्फ सीमा के तौर पर हुई है। महिला नत्थुपूरा के साप्ताहिक बुध बाजार में चेन चोरी के आरोप में पकड़ी गई थी। इसी दौरान वहां मौजूद महिलाओं ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। पिटाई के दौरान महिला की साड़ी भी फट गई। बता दें कि आरोपी महिला शबाना नाम की युवती की चेन चोरी करने की कोशिश कर रही थी, जिसके बाद पीड़ित युवती के बयान पर आरोपी महिला मीनाक्षी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया और महिला को 14 दिनों की न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पीड़ित महिला के गले से आरोपी महिला ने खींचा चेन

पुलिस के मुताबिक घटना के बारे में उन्हें सूचना 9 बजे के आसपास मिली थी। बता दें कि नत्थूपुरा के वीकली बुध बाजार में पीड़ित युवती शबाना खरीदारी करने आई थी। साप्ताहिक बाजार होने के कारण काफी भीड़ थी। शबाना एक दुकान से सामान ले रही थी। वहीं पर आरोपी महिला अपनी सहेलियों के साथ खड़ी थी। सामान उठाने के दौरान धक्का-मुक्की में शबाना को ऐसा लगा की उसके गले पर किसी का हाथ है। जब उसने गौर किया तो देखा कि गले से चेन टूट कर नीचे गिरी हुई थी। पीड़ित महिला ने पीछे मुड़कर देखा तो आरोपी महिला ने टूटी हुई चेन अपनी सहेली को पकड़ा दी और वो वहां से भाग गई ।

पीटाई से फटी महिला की साड़ी

लेकिन आरोपी महिला को शबाना ने पकड़ लिया। हल्ला होने पर लोग मौके पर जमा हो गए। वहीं, आसपास के दुकानदारों ने भी आरोपी महिला की पहचान कर ली। भीड़ में कई ऐसी महिलाएं भी मौजूद थी जिनका वीकली बाजार में चेन या पर्स चोरी हुआ था। इस गुस्से में महिलाओं ने मिल कर आरोपी महिला की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान महिला की साड़ी खुल गई। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो