scriptLockdown 3.0: शराब की दुकान खुलते ही नशे में धुत शख्स ने की मारपीट, पत्नी-बेटी ने दी जान | Thrashed by drunk man woman commits suicide with daughter | Patrika News

Lockdown 3.0: शराब की दुकान खुलते ही नशे में धुत शख्स ने की मारपीट, पत्नी-बेटी ने दी जान

locationनई दिल्लीPublished: May 05, 2020 03:48:31 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Coronavirus के कारण देश में Lockdown 3.0
लॉकडाउन पार्ट-3 में खुली शराब की दुकानें ( Wine Shop )
नशे में धुत शख्स ने पत्नी और बेटी के साथ की मारपीट
महिला और बेटी ने की खुदकुशी ( Suicide )

Thrashed by drunk man woman commits suicide with daughter

शराबी पती के कारण एक महिला ने अपनी बेटी के साथ जान दे दी।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) के कारण पूरे देश में विगत 24 मार्च से लॉकडाउन ( Lockdown 3.0 ) लागू है। सरकार ने लॉकडाउन की अवधि दो हफ्ते बढ़ाकर 17 मई तक कर दी है। हालांकि, इस बार कुछ चीजों में छूट दी गई है। इसी कड़ी में शराब ( Liquor Shop ) की दुकानें खोलने की इजाजत दे दी गई है। आंध्र प्रदेश ( Andhra Pradesh ) में शराब की दुकान खुलते ही एक शख्स ने जमकर शराब पी और घरवालों के साथ मारपीट की। पति के अत्याचार से परेशान होकर महिला और उसकी बेटी ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
पती के अत्याचार से महिला और बेटी ने की खुदकुशी

जानकारी के मुताबिक, आंध्र प्रदेश के चित्तूर ( Chittoor ) जिले स्थित पलमनेरु में शराब की दुकान खुलते ही शख्स ने जमकर शराब पी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी नंदनी ( Nandini ) और बेटी जगधा ( Jagadha ) के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि शख्स की इस हरकत से तंग आकर उसकी पत्नी और बेटी ने आत्महत्या कर ली। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और महिलाओं ने शराब बिक्री के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया। लोगों को आक्रोशित देख पुलिस ने एरिया में तीन शराब की दुकानें बंद करा दी है।
चालीस दिन बाद खुली है शराब की दुकानें

गौरतलब है कि करीब चालीस दिनों के बाद शराब की दुकानें खुली थी। लिहाजा, शराब की दुकनों पर काफी भीड़ देखने को मिल रही है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ रही है। इधर, राज्य की वाईएस जगनमोहन रेड्डी की सरकार ने शराब की कीमतों में 25 प्रतिशत का इजाफा कर दिया है। इसके बावजूद शराब की दुकानों पर लगातार भीड़ उमड़ रही है। यहां आपको बता दें कि दिल्ली में भी शराब की कीमतों में बढोतरी की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो