scriptहरियाणा के पलवल में कांवड़ियों से भरी कैंटर पलटी, 3 की मौके पर मौत | Three Kanwariya died in Road Accident in palwal | Patrika News

हरियाणा के पलवल में कांवड़ियों से भरी कैंटर पलटी, 3 की मौके पर मौत

Published: Jul 27, 2019 12:25:04 pm

Submitted by:

Mohit sharma

हरियाणा के पलवल में बड़ा सड़क हादसा
हादसे में 3 कांवड़ियों की मौके पर मौत
11 कांवड़िये गंभीर रूप से घायल, भर्ती

Kanwariya dies

नई दिल्ली। हरियाणा के पलवल से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक सड़क हादसे में 3 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत ( kanwariya dies ) हो गई है, जबकि 11 कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार लोग सोहना से हरिद्वार कांवड़ लेने जा रहे थे।

कश्मीर: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

 

Kanwariya dies

जानकारी के अनुसार सभी कांवड़िये ( kanwariya dies s ) कैंटर गाड़ी में सवार थे और कांवड़ लेने हरिद्वार जा रहे थे। तभी रास्ते में उनकी गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में तीन कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल 11 लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

 

Kanwariya dies

गौरतलब है किे हादसे में घायल कुछ कांवड़ियों ( Kanwariya dies ) को दिल्ली रेफर किया गया है। लोगों की मानें तो घटना के बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद गाड़ी में फंसे घायलों को निकालने का काम शुरू किया गया। इस दौरान हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही 3 लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल भिजवाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो