बुराड़ी के बाद अब अहमदाबाद में एक ही परिवार के तीन लोगों ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में काला जादू का जिक्र

बुराड़ी के बाद अब अहमदाबाद में एक ही परिवार के तीन लोगों ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में काला जादू का जिक्र

Kaushlendra Pathak | Publish: Sep, 12 2018 12:55:37 PM (IST) क्राइम

अहमदाबाद में एक ही परिवार के तीन लोगों ने खुदकुशी कर ली है।

नई दिल्ली। अभी हाल ही में दिल्ली के बुराड़ी कांड ने देश के चौंका दिया था। यहां एक साथ 11 लोगों ने खुदकुशी की थी। जांच के दौरान पता चला कि मोक्ष और अंधविश्वास के कारण इस परिवार ने यह खौफनाक कदम उठाया था। वहीं, एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गुजरात के अहमदाबाद में एक ही परिवार के तीन लोगों ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें काला जादू का जिक्र है।

अहमदाबाद के नड़ोदा में की खुदकुशी

घटना अहमदाबाद के नड़ोदा की है। जानकारी के मुताबिक, यहां एक ही परिवार के तीन लोगों ने बुधवार को खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद की है। पुलिस के अनुसार, सुसाइड नोट में कालू जादू का जिक्र किया गया है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में पति, पत्नी और एक बच्चा शामिल है। तीनों ने जहर खाकर खुदकुशी की है। फिलहाल, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। हालांकि, अभी तक इस घटना में ज्यादा जानकारी नहीं आ पाई और पुलिस भी कुछ नहीं बता रही है।

बुराड़ी कांड से मच गई थी सनसनी

गौरतलब है कि बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों ने घर के अंदर खुदकुशी कर ली है। इसमें बुजुर्ग महिला से लेकर बच्चे तक शामिल थे। जांज में खुलासा हुआ था कि मोक्ष की प्राप्ति के पूरे परिवार ने यह खौफनाक कदम उठाया था। इतना ही नहीं पुलिस ने यहां से भी सुसाइड नोट बरामद की थी। जिसमें कई चौंकाने वालाे खुलासे हुए थे। लेकिन, यह गुत्थी पूरी तरह से नहीं सुलझ सकी और दिल्ली पुलिस ने केस बंद कर दिया। वहीं, अभी हाल ही में झारखंड में भी इस तरह का मामला सामने आया था। इसके अलावा हरियाणा में भी मोक्ष की प्राप्ति के लिए एक पुलिस ऑफिसर ने खुदकुशी कर ली थी। पिछले कुछ समय में देश के अलग-अलग हिस्सों से इस तरह की खबरें आ रही है। वहीं, अब गुजरात कांड में किस तरह के खुलासे होते हैं इसका सबको इंतजार है।

 

Ad Block is Banned