दो गाड़ियों में जोरदार भिड़ंत, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, खौफनाक था मंजर

दो गाड़ियों में जोरदार भिड़ंत, तीन लोगों की दर्दनाक मौत, खौफनाक था मंजर

Kaushlendra Pathak | Publish: Jan, 11 2019 07:46:58 PM (IST) क्राइम

दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत।

नई दिल्ली। झारखंड में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतना जोरादार था कि तीनों की लाश बीच में ही फंस गई थी। इस दर्दनाक हादसे से पूरा इलाका दहल उठा। फिलहाल, पुलिस राहत बचाव कार्य कर रही है।

दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत

घटना निरसा थाना अंतर्गत गोपालगंज मोड़ के पास की है। एनएच-2 पर शुक्रवार को एमपीएल की कोयला ढुलाई में लगा एक हाइवा गोपालगंज मोड़ के समीप गड़बड़ी के कारण खड़ा था। तभी पीछे से आ रहे हाइवा ने उसमें टक्कर मार दी। हादसे में पीछे वाले हाइवा का पूरा केबिन सामने वाली गाड़ी में समा गया। इससे हाइवा के चालक एवं खलासी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृत खलासी की पहचान धनबाद के छाताबाद निवासी दिनेश भुईयां के रूप में हुई है। वहीं, हादसे के बाद पहले से ब्रेकडाउन के कारण खड़े हाइवा के चालक की मौत हार्ट अटैक के कारण हो गई। फिलहाल, घटनास्थल से वाहनों को हटाने में पुलिस लगी है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

शवों को बाहर निकालने में जुटी पुलिस

पुलिस शवों को बाहर निकालने का काम कर ही है। लेकिन, अब तक शवों को बाहर नहीं निकाला जा सका। लेकिन, इस दर्दनाक हादसे को देखकर लोगों की रूह कांप गई । फिलहाल, इस घटना पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned