scriptमालदा में मिला TMC नेता के Kidnap बेटे का शव, 50 लाख रुपए मांगी थी फिरौती | TMC Leader son Found dead in malda who kidnapped three days ago | Patrika News

मालदा में मिला TMC नेता के Kidnap बेटे का शव, 50 लाख रुपए मांगी थी फिरौती

Published: Aug 13, 2020 05:58:14 pm

West Bengal के Malda में TMC नेता के बेटे का मिला शव
तीन दिन पहले घर के बाहर से ही हुआ किडनैप
अपहरणकर्ताओं ने मांगी थी 50 लाख रुपए की फिरौती

TMC leader son dead body found

मालदा में टीएमसी नेता के बेटे का मिला शव

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) से बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल यहां कानून को ताक पर रखकर अपराधियों के हौंसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) नेता के बेटे की हत्या का सामने आया है। दरअसल मालदा ( Malda ) में नेता के 10 वर्ष के बेटे का अपहरण ( Kidnap )कर अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी।
मालदा में हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने कहा कि बदमाशों ने 3 दिन पहले बच्चे को अगवा किया था और टीएमसी नेता से 50 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी थी।
माता वैष्णो देवी यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, एक बार फिर मंडराया यात्रा पर खतरा

ये है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक टीएमसी नेता के 10 वर्षीय बेटे उमर फारूक का शव उनके घर से ही दो किलोमीटर दूर एक खेत में मिला। दरअसल पुलिस ने दावा किया है कि ये घटना पुराने पारिवारिक विवाद से जुड़ा हुआ है। दरअसल फारूक इलाके के पंचायत सदस्य आएशा बीबी का बेटा था।
दोस्तों से फोन पर बात कर रहा था फारूक
पुलिस ने बताया कि रविवार की रात को फारूक अपने घर के ही बाहर फोन पर अपने दोस्तों से बात कर रहा था। घात लगाकर बैठे अपहरणकर्ताओं ने उसे घर के बाहर से ही उठा लिया।
बच्चे उठाते ही अपराधियों ने पिता हफीजुल इस्लाम को एक फोन कॉल भी किया। इस फोन के जरिए इन्होंने फिरौती की 50 लाख रुपए की रकम की मांग भी की।

पुलिस को शिकायत मिलते ही वो तुरंत एक्शन में आ गई और बच्चे की बरामदगी की कोशिश शुरू कर दी। इस दौरान साइबर क्राइम यूनिट मोबाइल फोन कॉल के जरिए आरोपियों ढूंढने में जुट गई।
पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान को लगा झटका, आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने दिया बड़ा बयान

बच्चे की लाश मिलने के बाद जिले के मोटबारी पुलिस स्टेशन के अमलीताला गांव में तनाव पैदा हो गया। पुलिस ने इस मामले में रशीदुल शेख और रमजान शेख नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों गिरफ्तार व्यक्ति मृत बच्चे के चचेरे भाई हैं।
शव पर थे चोट के निशान

पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने बच्चे को मारने का अपराध स्वीकार कर लिया है।आपको बता दें कि जब फारूक का शव खेतों में मिला तो उसके शरीर पर कई जगह के चोट के निशान भी थे। खास बात यह है कि शव फारूक के घर के दो किमी की दूरी में ही मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो