scriptरतलाम में एक एएसआई सहित १० पुलिसकर्मियों के तबादले | Transfer of 10 policemen including one ASI in Ratlam | Patrika News

रतलाम में एक एएसआई सहित १० पुलिसकर्मियों के तबादले

locationरतलामPublished: Dec 07, 2017 12:34:13 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

जावरा थाने में 6 लोगों को भेजा, हाईवे पर रत्तागिरी गांव के पास हुआ हादसा
 
 

patrika

patrika

 

रतलाम। एसपी अमित सिंह ने बुधवार को रतलाम जिले में पदस्थ 10 पुलिसकर्मियों के थानावार तबादला आदेश जारी किए है। सबसे ज्यादा लाइन में पदस्थ 6 पुलिसकर्मियों को जावरा शहर थाने में पदस्थ किया गया है।

 

इनका हुआ तबादला

एएसआई इसाक मोहम्मद स्टेशन रोड़ से बाजना, आरक्षक 626 जसवंत राठौर लाइन से जावरा शहर, 756 प्रीतम चावला लाइन से जावरा शहर, 384 देवकिशन मालवीय लाइन से जावरा शहर, 458 रीतेश पाटीदार लाइन से जावरा शहर, 270 राकेश प्रजापति लाइन से जावरा शहर, 352 शिवराम मोर्य लाइन से जावरा शहर 964 ओमप्रकाश लाइन से आलोट, 490 दीपक पाटीदार लाइन से बड़ावदा और 752 आशिक मंसूरी लाइन से थाना यातायात। इन सभी पुलिसकर्मियों को 24 घंटे में नवीन पदस्थापना पर आमद देने को कहा गया है।

प्रशासनिक कारणों के चलते स्थानांतरण

जावरा थाने में पुलिस के पद रिक्त थे, जिसके चलते लाइन में पदस्थ पुलिसकर्मियों को जावरा थाने में पदस्थ किया गया है। वहीं एक पुलिसकर्मी को यातायात थाने में पदस्थ किया है। कार्यानुसार एक एसआई को बाजना पदस्थ किया गया है।

– अमित सिंह एसपी रतलाम।

ट्रक की टक्कर से कार डिवाइडर फांद पलटी, पांच घायल

रतलाम से उज्जैन कार से परिवार सहित दुर्घटना में घायल भाई को लेने जाते समय हाईवे पर रत्तागिरी गांव के पास ट्रक के पीछे से टक्कर मारने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर फांद कर पलट गई। कार में सवार परिवार दंपती सहित उनके तीन बच्चे घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि मठरूंडा गांव निवासी मोहन (४५) पिता बगदीराम ने बताया कि छोटे भाई दिनेश का उज्जैन अस्पताल में उपचार चल रहा था। वह सड़क दुर्घटना में घायल होने पर भर्ती हुआ था। वह और पत्नी आशा बाई (४२), बेटी सुनीता (१८), परी (११) और बेटा शुभम कार में सवार थे। इसी दौरान हाईवे पर रत्तागिरी गांव के पास पीछे से ट्रक ने कार को टक्कर मारी। जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर फांद कर दूसरी तरफ रोड पर जाकर पलट गई। वहीं पीछे आ रही कार ने फरार हुए ट्रक को आगे जाकर पकड़ लिया और पुुलिस को सौंप दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो