scriptतेलंगानाः सांसद के बेटे ने किया 11 नर्सिंग स्टूडेंट्स का यौन शोषण, मुकदमा दर्ज | TRS MP's son allegedly booked for assaulting 11 students | Patrika News
क्राइम

तेलंगानाः सांसद के बेटे ने किया 11 नर्सिंग स्टूडेंट्स का यौन शोषण, मुकदमा दर्ज

तेलंगाना के एक सांसद के बेटे पर नर्सिंग की पढ़ाई करने वाली 11 छात्राओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। यह कॉलेज सांसद के बेटे संजय ही संचालित करते हैं।

crime

Reality detection Police conducted DNA

निजामाबाद। अभी बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में रहने वाली बच्चियों के साथ यौन शोषण का मामला थमा भी नहीं हैं कि तेलंगाना से भी एक ऐसी ही बड़ी खबर सामने आ गई। तेलंगाना में एक सांसद के बेटे के खिलाफ नर्सिंग की 11 छात्राओं से कथित यौन शोषण के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के सांसद डी श्रीनिवास के बेटे पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। आरोप है कि सांसद के पुत्र ने नर्सिंग की पढ़ाई करने वाली 11 छात्राओं का कथितरूप से यौन शोषण किया।
सुप्रीम कोर्ट में पहली बार एक साथ होंगी तीन महिला जज

इस संबंध में निजामाबाद उत्तर के असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (एसीपी) ने बताया कि उन्हें शैंकरी कॉलेज ऑफ नर्सिंग में पढ़ने वाली 11 छात्राओं की शिकायत मिली थी। इसमें उन्होंने सांसद पुत्र पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। शैंकरी कॉलेज ऑफ नर्सिंग का संचालन श्रीनिवास के बेटे संजय करते हैं।
वह पूर्व में निजामाबाद के मेयर भी रह चुके हैं। पीड़िताओं द्वारा दी गई शिकायत में बताया गया है कि संजय ने उनका एक नहीं बल्कि कई बार यौन शोषण किया। यह पीड़ित छात्राएं अपनी शिकायत देने तेलंगाना के गृह मंत्री नैनी नरसिम्हा रेड्डी के पास भी पहुंची थीं।
जम्मू-कश्मीरः औरंगजेब के 50 दोस्त लेंगे उसकी शहादत का बदला, नौकरी छोड़ विलायत से लौटे घाटी

पुलिस को शिकायत मिलने के बाद संजय के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 506, 509 और 342 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस के एसीपी के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद बाकी जानकारी का पता चलेगा।
गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में 34 बच्चियों के यौन शोषण की खबरें सामने आने के बाद से देश भर में इसकी चर्चा हो रही है। सुप्रीम कोर्ट, राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले में हस्तक्षेप कर जल्द जांच पूरी करने के आदेश दिए हैं। वहीं, विपक्ष ने इस मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।

Home / Crime / तेलंगानाः सांसद के बेटे ने किया 11 नर्सिंग स्टूडेंट्स का यौन शोषण, मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो