scriptट्रक और चारपहिया की टक्कर, दो लोगों की मौत | Truck and four wheeler collision, two people died | Patrika News

ट्रक और चारपहिया की टक्कर, दो लोगों की मौत

Published: Feb 12, 2023 05:36:47 pm

टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक से टकराने के बाद बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और काफी देर तक 2 लोग फंसे रहे

टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक से टकराने के बाद बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और काफी देर तक 2 लोग फंसे रहे

ट्रक और चारपहिया की टक्कर, दो लोगों की मौत

नरङ्क्षसहगढ़. नेशनल हाईवे पर सराना जोड़ के नजदीक शनिवार को ट्रक और चारपहिया की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक से टकराने के बाद बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और काफी देर तक 2 लोग फंसे रहे। जिनकी मौत हो गई। जबकि बोलेरो में सवार अन्य लोग घायल हुए हैं। जिन्हें पहले नरङ्क्षसहगढ़ और बाद में भोपाल रेफर कर दिया। फिलहाल बोलेरो किस तरफ जा रही थी जानकारी नहीं है और इसमें कौन लोग सवार हैं इसकी पुलिस जांच कर रही है। वहीं 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको भोपाल रेफर किया है। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीन लोग बोलेरो वाहन में ही फंसकर रह गए, जिन्हें गाड़ी काटकर बमुश्किल बाहर निकाला गया। इस हादसे की सूचना मिलते ही एसडीओपी उपेन्द्र ङ्क्षसह भाटी, थाना प्रभारी अवधेश ङ्क्षसह तोमर सहित पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य किया। लोगों की मदद से वाहन में दब गए लोगों को बाहर निकाला। उन्हे अस्पताल पहुंचाया।

गाड़ी के परखच्चे उड़े
हादसा कैसे हुआ फिलहाल इसकी सही जानकारी नहीं लग पाई है। लेकिन मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि चारपहिया वाहन क्रमांक एमपी 08 बीए 1448 को एक ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर दी थी। इसके बाद वाहन चालक ने अपना आपा खो दिया और वह उनका वाहन गलत साइड पर जाने लगा। इसी दौरान आगे जा रहे ट्रक से वाहन जा टकराया।
&जानकारी लगने के बाद हमारी टीम मौके पर पहुंच गई थी। घायलों को लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। जबकि हादसे में ही 2 लोगों की जान चली गई।
अवधेश तोमर, टीआइ नरङ्क्षसहगढ़

मलावर के युवक की भोपाल में मौत
ब्यावरा.मलावर के रहने वाले एक मजदूर की सड़क हादसे में हो गई। राकेश पिता मनोहरलाल सुमन (२५) निवासी मलावर भोपाल मिसरोद थाना क्षेत्र के खजूरी कलां के पास हादसे का शिकार हो गया। उसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वह कई माह से जल जीवन मिशन की पाइप लाइन बिछाने का काम ठेकेदार के साथ में करता था। देर रात बाइक से लौट रहा था, तभी हादसा हो गया। आर्थिक स्थिति बेहद दयनीय होने और पुत्र की मौत से परिवार पर संकट छा गया। शनिवार दोपहर भोपाल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। उसकी मौत से मलावर नगर में शोक छा गया।

मजदूर की खदान में दबने से मौत
ब्यावरा. मलावर के शेकनपुर में खदान की दीवार ढह जाने से दबे मजदूर की मौत हो गई। उसका ब्यावरा अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया। घटना में मजदूर नाथूलाल पिता मानङ्क्षसह भील (52) निवासी आगरी बल्डी (मलावर थाना) की खदान में दब जाने से मौत हो गई। अपने तीनों पुत्रों के साथ खदान में रेत निकालने गया था। मृतक के पुत्र दीवान ङ्क्षसह ने बताया कि हम तीनों भाई और पिता मिलकर खुदाई कर रहे थे। नदी किनारे खदान की कराड़ (दीवार) ढह जाने से दब गया और मृत्यु हो गई। क्षेत्र की नायब तहसीलदार अंगारिका कनौजिया और टीम ने घटना स्थल का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि अभी कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो