दिल्लीः कॉर्पोरेशन बैंक में लूट और कैशियर मर्डर केस में दो आरोपियों की गिरफ्तारी

दिल्लीः कॉर्पोरेशन बैंक में लूट और कैशियर मर्डर केस में दो आरोपियों की गिरफ्तारी

pritesh gupta | Publish: Oct, 13 2018 10:17:14 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 10:17:15 PM (IST) क्राइम

दिल्ली के खैरा गांव स्थित कॉर्पोरेशन बैंक में शुक्रवार को इस वारदात को अंजाम दिया गया था। बैंक से दो लाख रुपए की लूट की गई थी।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को दिनदहाड़े कैशियर की हत्या कर अंजाम दी गई लूट के मामले में अब तक दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। दिल्ली के खैरा गांव स्थित कॉर्पोरेशन बैंक में शुक्रवार को इस वारदात को अंजाम दिया गया था। बैंक से दो लाख रुपए की लूट की गई थी। शनिवार को पुलिस ने सोनीपत के रहने वाले 19 साल के एक युवक को इस मामले में पकड़ा था। बाद में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। द्वारका इलाके के डीसीपी एंटो अल्फोंसो ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी भी इस मामले की जांच जारी है।

कैशियर को गंवानी पड़ी जान

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर बाद करीब पौने चार बजे कैशियर को गोली मारकर लुटेरे कैश लेकर फरार हो गए थे। 33 वर्षीय कैशियर संतोष कुमार को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। हालांकि इनमें चेहरा पहचान पाना मुश्किल था।

राजधानी के बैंक कई बार बने निशाना

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि दिन दहाड़े भरी भीड़ के बीच हथियार लहराते हुए बैंकों पर हमला बोल देते हैं। शुक्रवार को ही दिल्ली के मुखर्जी नगर में ही स्कॉर्पियो में सवार होकर आए लुटेरों ने चंद मिनटों में लाखों का माल उड़ा लिया और बड़े आराम से फरार हो गए।

Ad Block is Banned