script

नीतीश कुमार की गाड़ी पर फेंकी स्याही, दो लोग हिरासत में

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2019 07:31:41 am

मुजफ्फरपुर पहुंचे नीतीश कुमार का विरोध
काफिले को दिखाए काले झंडे और फेंकी स्याही
पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में 

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ विरोध मंगलवार को खुलकर सामने आया। मुजफ्फरनगर में बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे नीतीश कुमार के काफिले पर कुछ लोगों ने विरोध जताते हुए स्याही फेंक दी और काले झंडे दिखाए। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।
जानकारी के मुताबिक मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरनगर पहुंचे थे। यहां पर नीतीश कुमार बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा करने आए थे। इस दौरान जब उनका काफिला निकल रहा था, तब वहां कुछ लोगों ने उनके काफिले पर स्याही फेंक दी।
यह देखते ही सुरक्षाबलों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस हिरासत से भागा बलात्कार का आरोपी, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, पीड़ित आशंकित
बताया जा रहा है कि गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का विरोध जताते हुए काले झंडा लहराए और जमकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने इसके राष्ट्रीय प्रवक्ता उमाशंकर यादव और जिला छात्र अध्यक्ष अंकित कुमार को हिरासत में लिया है। दोनों व्यक्तियों से पूछताछ चल रही है।
गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड को लेकर लोगों में नीतीश कुमार के खिलाफ काफी आक्रोश है। नीतीश सरकार पर आरोप है कि उसने बालिका गृृहकांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को बचाने की कोशिश की थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर सीबीआई ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। फिलहाल ब्रजेश ठाकुर जेल में बंद है।
इस सिलसिले में नीतीश कुमार सरकार की महिला मंत्री को इस्तीफा भी देना पड़ा था।

ट्रेंडिंग वीडियो