scriptदिल्ली के रोहिणी इलाके में एनकाउंटर के बाद लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के दो कुख्यात बदमाश गिरफ्तार | Two Criminals Arrested Associated with Lawrence Bishnoi gang in Delhi | Patrika News

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एनकाउंटर के बाद लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के दो कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2023 10:45:56 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Lawrence Bishnoi gang in Delhi: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने रोहिणी इलाके से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो कुख्यात बदमाशों को पकड़ा है। दोनों को एक एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया। गिरफ्तारी के बाद दोनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। एनकाउंटर और बदमाशों की गिरफ्तारी की जानाकरी दिल्ली पुलिस ने दी है।

lawrence_bishnoi_gang.jpg

Lawrence Bishnoi gang

Lawrence Bishnoi Gang in Delhi: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो कुख्यात बदमाशों को राजधानी दिल्ली में पकड़ा गया है। दिल्ली पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक एनकाउंटर के बाद दोनों बदमाशों को पकड़ा गया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम इस समय गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के रोहिणी इलाके में दो बदमाशों के होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने छानबीन शुरू की। इसी दौरान बदमाशों की ओर से गोलीबारी हुई। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। एनकाउंटर के बाद दोनों बदमाशों को पकड़ा गया। समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के हवाले से यह सूचना दी है।


एक हरियाणा तो दूसरा दिल्ली का रहने वाला

मिली जानकारी के अनुसार नॉर्थ दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 28-29 में पुलिस ने एनकाउंटर के बाद दोनों बदमाशों को पकड़ा। पुलिस के हत्थे चढ़े लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दोनों बदमाशों की पहचान जतिन और संदीप के रूप में हुई है। संदीप हरियाणा के झज्जर का रहने वाला बताया जा रहा है। जबकि जतिन दिल्ली के हरिदास नगर का रहने वाला है। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार मामले में आगे की छानबीन जारी है।

https://twitter.com/ANI/status/1621342125609689091?ref_src=twsrc%5Etfw

 

पंजाब में हथियार के साथ पकड़ाया था बिश्नोई गैंग का एक बदमाश

मालूम हो कि हाल ही में पंजाब की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स टीम ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक कुख्यात बदमाश को 30 चीनी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार बदमाश के पास से छह जिंदा कारतूस भी बरामद हुए थे। हथियार के साथ पकड़ाए बदमाश की पहचान राजवीर सिंह उर्फ रवि राजगढ़ के रूप में हुई थी। राजवीर पिछले 13-14 साल से लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के ग्रुप के संपर्क में था।

यह भी पढ़ें – दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई: 2 खालिस्तान समर्थक चढ़े हत्थे, बड़े हमले की थे फिराक में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो