scriptतालाब में नहाने गई दो मासूमों की डूबने से मौत | Patrika News
क्राइम

तालाब में नहाने गई दो मासूमों की डूबने से मौत

भाई-बहन की पुत्रियां थी दोनों, तालाब में भराए डबरे में गई थी नहाने के लिए

रतलामJun 26, 2024 / 11:11 am

Kamal Singh

भाई-बहन की पुत्रियां थी दोनों, तालाब में भराए डबरे में गई थी नहाने के लिए

रतलाम.
शिवगढ़ थाना क्षेत्र के तालाबोर्डी गांव में तालाब मेें नहाने गई दो मामेरी बहनों की मंगलवार की शाम को डूबने से मौत हो गई। तालाब में हाल ही में हुई बारिश के दौरान थोड़ा सा पानी जमा हो गया था और उसी में नहाने के दौरान यह हादसा हो गया। दोनों का मेडिकल कॉलेज लाकर पीएम कराया जा रहा है। हादसे के बाद गांव में गमगीन माहौल है।

एक बेटे और दूसरी बेटी की पुत्री थी


तालाबोर्डी निवासी बाबूबाई रामलाल कटारा ने बताया उसके पुत्र कालू कटारा की तीन साल की पुत्री राधिका और बेटला थाना रावटी निवासी इंद्रा पिता राहुल मईड़ा (4) उसके पास ही रहती थी। इंद्रा बाबूबाई की बेटी की लडक़ी है। मंगलवार की शाम को वह पशुओं को पानी पिलाने घर से एक किमी दूर तालाब में गई थी। तालाब में थोड़ा पानी जमा हो गया है। पानी पिलाने के बाद वह लौट आई जबकि दोनों लड़कियां वहीं पर नहाने के लिए रुक गई। कुछ देर तक नहीं लौटी तो वह उन्हें देखने वहां पहुंची तो दोनों डूब चुकी थी।

पुलिस पहुंची मौके पर


शिवगढ़ पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर आरसी खडिय़ा ने बताया हादसा मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे का है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और दोनों लड़कियों को तालाब से निकालकर मेडिकल कॉलेज में पीएम के लिए भेजा। इंद्रा के पिता की मौत के बाद मां मजदूरी करती है और उसने इंद्रा को नानी बाबूबाई कटारा के पास ही छोड़ा हुआ था।

Hindi News/ Crime / तालाब में नहाने गई दो मासूमों की डूबने से मौत

ट्रेंडिंग वीडियो