scriptलैला-मजनू बन कर भीख मांगने निकले थे दो शख्स, भीड़ ने चोर समझकर की जमकर धूनाई | two men beaten up brutally begging in costumes of laila majnu | Patrika News

लैला-मजनू बन कर भीख मांगने निकले थे दो शख्स, भीड़ ने चोर समझकर की जमकर धूनाई

Published: Jun 16, 2018 06:46:14 pm

Submitted by:

Shivani Singh

लैला-मजनू बनकर भीख मांगने निकले थें दो व्यक्ति भिड़ ने चोर समझ कर पीटा।

laila majnu

लैला-मजनू बन कर भीख मांगने निकले थे दो शख्स, भीड़ ने चोर समझकर की जमकर धूनाई

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में दो लोगों को लैला-मजनू का रुप धर के घूमना काफी महंगा पड़ गया। भीड़ ने उन दोनों व्यक्तियों को चोर समझ कर उनकी जमकर पीटाई कर दी। पीटाई की वजह से गंभीर रूप से घायल दोनों व्यक्तियों को पुलिस ने भीड़ से बचाते हुए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि यह घटना महाराष्ट्र के औरंगाबाद इलाके की है।

यह भी पढ़ें

अफगानिस्तान: शांति और सौहार्द की अनोखी मिसाल, सैनिकों और तालिबानी आतंकियों ने मिलकर मनाई ईद

लैला-मजनू बन कर घूम रहे थे दो लड़के

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र के औरंगाबाद के अंसार कॉलोनी इलाके में दो व्यक्ति महिलाओं के भेष में घूम रहे थे। महिलाओं के कपड़े पहने इन पुरुषों को देख स्थानीय लोगों को उन पर शक हुआ। वहां, मौजूद भीड़ को लगा की वे चोर हैं। उन्होंने शक होने पर पुलिस को बुलाने की बजाय उनकी खुद ही धूनाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे दोनों को भीड़ से बचाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

भीख मांगने निकले थे दोनों

वहीं, अस्पताल में भर्ती एक पीड़ित ने बताया कि वे भीख मांगकर अपना पेट पालते हैं। घटना वाले दिन वे लैला-मजनू का रूप धरकर भीख मांगने निकले थे। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने सोचा था कि रमजाना और ईद चलते उन्हें इन कपड़ों में अच्छी भीख मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें

Video: एक क्लिक में जानें ईद से लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की विदेश यात्रा तक की 5 बड़ी ख़बरें

चोर समझ कर भीड़ ने की जमकर धनाइ

पीड़ित व्यक्ति ने आगे बताया कि वे दोनों ज्यादातर इसी तरह कभी लैला-मजनू तो कभी पुलिस या किसी और ड्रेस में भीख मांगते हैं। लेकिन लैला-मजनू के कपड़ो में शुक्रवार को भीख मांगना महंगा पड़ गया। उन्होंने बताया कि जब वे भीख मांगने निकले ही थे कि कुछ लोगों ने उन्हें चोर समझ लिया। चोर समझ कर लोगों ने उनकी जमकर धूनाई की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो