scriptTwo Rape Accused Burnt Alive with bike in gumla Jharkhand | Mob Lynching: झारखंड के गुमला में गैंगरेप के दो आरोपियों को लोगों ने बाइक सहित जिंदा जलाया, एक की मौत | Patrika News

Mob Lynching: झारखंड के गुमला में गैंगरेप के दो आरोपियों को लोगों ने बाइक सहित जिंदा जलाया, एक की मौत

Mob lynching: इन दिनों महिला अपराधों की घटनाएं काफी बढ़ गई है। हैदराबाद गैंगरेप के बीच झारखंड के गुमला जिले से भी रेप का मामला सामने आया है। जहां दो युवकों ने एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद गुस्साएं लोगों ने दोनों आरोपियों को बाइक सहित जिंदा जला दिया।

नई दिल्ली

Published: June 09, 2022 05:37:01 pm

नाबालिग से गैंगरेप की घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने दो आरोपियों को बाइक सहित जिंदा जला दिया। इस घटना में एक आरोपी की मौत हो गई। जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। घटना झारखंड के गुमला जिले की है। मिली जानकारी के अनुसार गुमला शहर से सटे एक गांव में नाबालिग से गैंगरेप की घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी दो युवकों को खूब पीटा और उनपर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। बुरी तरह झुलसे युवकों में एक सुनील उरांव ने गुरुवार सुबह रांची के रिम्स में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे युवक आशीष उरांव की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

gumla_mob_lynching.png
Two Rape Accused Burnt Alive with bike in gumla Jharkhand

मॉब लिचिंग की यह घटना बुधवार रात की है। इसे लेकर दो गांवों के बीच जबर्दस्त तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस मौके पर कैंप कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गांव का एक परिवार गुमला के भंडरा में एक शादी समारोह में भाग लेने के बाद अपने गांव लौटने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान बगल के गांव वसुआ पोकटोली के दो युवक बाइक से पहुंचे। उन्होंने बस का इंतजार कर रहे परिवार की 17 वर्षीय किशोरी को गांव तक पहुंचाने के लिए बाइक पर लिफ्ट दे दी।

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि दोनों युवक बगल के गांव के थे और परिवार से पूर्व परिचित थे, इसलिए हमलोगों ने लड़की को उनके साथ भेज दिया। बाद में जब हमलोग घर पहुंचे तो बेटी घर पर नहीं मिली। तलाश शुरू हुई तो वह बगल के गांव में बदहवास हाल में मिली। उसके साथ दोनों युवकों ने रेप किया था। इसकी खबर गांव के लोगों को हुई तो भीड़ इकट्ठा हो गई।

यह भी पढ़ेंः बिना टिकट बैठी लड़की से चलती ट्रेन में गैंगरेप, रेलवे के तीन कर्मचारी गिरफ्तार

इसके बाद गुस्साए लोगों ने थोड़ी देर में ही दोनों युवकों को बगल के गांव में पकड़ लिया। दोनों की पिटाई करते हुए गांव के लेकर आए। इसके बाद दोनों पर किरोसिन छिड़ककर आग लगा दी गयी। उनकी बाइक भी आग के हवाले कर दिया। घटनास्थल गुमला जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर है। पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो बुरी तरह झुलसे दोनों युवकों को पहले गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें रिम्स रांची रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः इस्लामाबाद में UNICEF अधिकारी के साथ रेप, सुरक्षा में तैनात गार्ड ने ही की दरिंदगी

रिम्स में गुरुवार लगभग 11 बजे एक सुनील उरांव नामक युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद बसुआ अंबाटोली और बसुआ पोकटोली गांव के लोगों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। गुरुवार सुबह युवकों के गांव के लोगों ने लाठी-डंडों के साथ लड़की के गांव की ओर बढ़ने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। पीड़िता और प्रत्यक्षदर्शियों का बयान दर्ज करने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.