scriptदिल्ली : अमरीकी युवती से होटल के कर्मी ने की थी यौन शोषण की कोशिश, होटल मालिक ने निकाला | us girl harassed in delhi hotel delhi police ask her to fir | Patrika News

दिल्ली : अमरीकी युवती से होटल के कर्मी ने की थी यौन शोषण की कोशिश, होटल मालिक ने निकाला

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2018 09:11:03 pm

Submitted by:

Mazkoor

दूतावास ने अमरीकी युवती को एफआइआर दर्ज कराने के लिए दिल्‍ली पुलिस की ईमेल आइडी उपलब्‍ध करा दी है, हालांकि अभी उसने इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है।

us ambassy

दिल्ली : अमरीकी युवती से होटल के कर्मी ने की थी यौन शोषण की कोशिश, होटल मालिक ने निकाला

नई दिल्ली : देश की राजधानी में एक अमरीकी युवती के साथ पहाड़गंज के एक होटल में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। हालांकि यह बात कुछ महीने पुरानी है, लेकिन इसका पता अब चला है। इसका कारण है कि जब वह महिला वापस अपने वतन पहुंची तो उसने यू ट्यूब पर वीडियो डाल कर अपने साथ हुई दुर्व्‍यवहार की बात साझा की। इसके बाद दिल्‍ली पुलिस के अनुरोध पर अमरीकी दूतावास ने उक्‍त युवती से संपर्क किया। दूतावास ने उक्‍त युवती को एफआइआर दर्ज कराने के लिए दिल्‍ली पुलिस की ईमेल आइडी उपलब्‍ध करा दी है, हालांकि अभी उसने इस बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है।

वीडियो में दिल्‍ली पुलिस को किया संबोधित
बता दें कि यू-ट्यूब वीडियो पर युवती ने बताया है कि करीब दो महीने पहले जब वह दिल्ली घूमने आई थी तब वह पहाड़गंज स्थित एक होटल में ठहरी थी तो वहां के एक कर्मचारी ने उसके साथ यौन शोषण करने की कोशिश की थी। उसने कहा कि पहाड़गंज के जिस होटल में वह ठहरी थी उसके एक कर्मचारी ने कमरे का दरवाजा खटखटा कर कहा कि एसी खराब हो गया है। ठीक करना है। जब उसने कहा कि एसी ठीक है तब भी वह गलत मकससद से कमरे में दाखिल हो गया। जब उसने उसके इस कदम का विरोध किया तो उसने उसके साथ जबरदस्‍ती करने की कोशिश की।

पुलिस ने ढूंढ़ निकाला होटल को
हालांकि वीडियो में युवती ने होटल का नाम नहीं बताया था, लेकिन दिल्‍ली पुलिस ने तत्‍परता दिखाते हुए उसे ढूंढ़ निकाला और उस कर्मचारी की भी पहचान कर ली, जिसने अभद्रता की थी। इसके बाद होटल मालिक ने उस कर्मचारी को होटल से निकाल दिया। बता दें कि उक्‍त अमरीकी युवती ने यू-ट्यूब पर वीडियो अपलोड कर दिल्ली पुलिस को संबोधित कर कहा था कि उसके साथ पहाड़गंज के एक होटल कर्मचारी ने उसके कमरे में घुसकर यौन शोषण करने की कोशिश की थी। देखते-देखते ही यह वीडियो वायरल हो गया था। इस पर दिल्‍ली पुलिस ने सफाई दी थी कि इस संबंध में पीड़िता ने कोई शिकायत नहीं की है। शिकायत मिलने पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी। हमने उससे लिखित शिकायत करवाने के लिए अमरीकी दूतावास से अनुरोध किया है। पुलिस ने बताया कि उसने अमरीकी दूतावास ने कहा है कि वह युवती से बात करेगा और अगर वह शिकायत करने के लिए तैयार हो जाती है तो ईमेल पर शिकायत भेज देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो