scriptअमरीकन युवती ने साझा किया दिल्ली के होटल का डरावना अनुभव, स्टाफ पर लगाए संगीन आरोप | us girl sexually harassed in delh hotel shared bad experience | Patrika News

अमरीकन युवती ने साझा किया दिल्ली के होटल का डरावना अनुभव, स्टाफ पर लगाए संगीन आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Sep 13, 2018 09:53:54 am

अमरीकन युवती का आरोप, दिल्ली के पहाड़गंज स्थित होटल में हुआ यौन शोषण।

american

मैंने पीएम मोदी के लिए जो कहा, वो तो रामायण में भी लिखा है: संजय निरूपम

नई दिल्ली। विदेशी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक बार देश की छवि को दाग लगा है। इस बार मामला अमरीकन युवती का है। जिसने देश की राजधानी में अपने साथ हुए डरावने अनुभवों को साझा किया है। इस युवती ने ब्लॉग के जरिये पहाड़गंज स्थित एक होटल में रहने के दौरान सेक्सुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं। दरअसल ये युवती ने पुरुष मित्र के साथ होटल में रुकी थी।
मुश्किल में सिद्धूः 30 साल पुराने रोडरेज मामले में सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस, सजा पर फिर होगा विचार

डरावना बन जाता था होटल
अमरीकन युवती ने अपने घर पहुंचने के लिए कई ब्लॉग लिखे, जिनमें उसने अपनी साथ बीती हर डरावनी दास्तां को बयां किया है। युवती ने लिखा है कि जब भी उसका बॉयफ्रेंड किसी काम से होटल के बाहर जाता। होटल डरावना बन जाता है। एक बार एक युवक ने मुझे पकड़ा, फिर दूसरा छूने और जकड़ने लगा।
यौन शोषण तो उस समय हुआ जब मेरा बॉयफ्रेंड किसी जरूरी काम से चार दिन के लिए इंडिया से बाहर गया। युवती के मुताबिक जब वो अकेले होती थी तब होटल स्टाफ का बर्ताव काफी बदल जाता था। मुझे फोन करके अश्लील आवाजें निकाली जाती थीं। होटल की सीढ़ियों से लेकर हर जगह मेरे पीछे स्टाफ चलने लगता था।
कमरे की लाइट बंद करके उसे सुधारने के बहाने कमरे में आने की कोशिश की जाती थी। जोर-जोर से दरवाजा खटखटाते हुए डराया जाता था।
मौसम विभाग का अलर्टः अगले दो दिन देश के 12 राज्यों में जमकर बरसेंगे बदरा

दो दिनों तक चला शोषण
अपने ब्लॉग में युवती ने बताया कि यौन शोषण दो दिन तक चला। वह हर वक्त दरवाजे के नीचे परछाई देखती रहती थीं। युवती ने मोबाइल से उस दिन के माहौल की कुछ वीडियो भी बनाए। ब्लॉग पर एक क्लिप भी है।
युवती के इस वीडियो को 9 सितंबर को रेडडिट इंडिया नाम की साइट ने ऑनलाइन कंपनी को टैग करते हुए ट्वीट किया। कंपनी ने कहा कि अतिथि ने जो अनुभव बताए हैं, बेहद परेशान करने वाले हैं। हमें अफसोस है। मेहमानों की सेफ्टी ऐंड सिक्यॉरिटी हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। कंप्लेंट को गंभीरता से लेते हुए होटल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो