scriptदिल्ली: आग के पास सोने को लेकर दो बेघरों के बीच हुआ झगड़ा, एक शख्स की मौत | Vagabond murdered to another for sleep near fire | Patrika News

दिल्ली: आग के पास सोने को लेकर दो बेघरों के बीच हुआ झगड़ा, एक शख्स की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2018 09:42:08 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

रावत और विक्की आरएमएल अस्पताल के पास स्थित रैन बसेरा में गए थे। जहां उन्हें ठंड मसहूस हुई, जिस कारण वह बाहर फुटपाथ पर आ गए।

Tapish

दिल्ली: आग के पास सोने को लेकर दो बेघरों के बीच हुआ झगड़ा, एक शख्स की मौत

नई दिल्ली। दिल्ली में सर्दी का सितम तो जारी है। जिन लोगों को सिर ढकने के लिए छत नहीं है सोचिए ऐसी ठंड में उनपर क्या बीतती होगी। आसमान के नीचे सोने वाले कैसे मानसिक दबाव से गुजरते होंगे। इन दिनों ठंड से बचने के लिए सड़कों पर आग जलाकर हाथ तापते लोग खूब देखे जाते हैं। राजधानी दिल्ली से बेघर लोगों के बीच से ही खबर है कि आग के पास सोने को लेकर एक व्यक्ति ने दूसरे की हत्या कर दी।
टूट गया दशक से भी ज्यादा का रिकॉर्ड, इतना ठंडा रहा ये शहर, देखें वीडियो कांप जाएंगे आप सड़कों पर ठिठुर रहे गरीब

पत्थर से किया वार
खबरों के मुताबिक, फुटपाथ पर आग के पास सोने की जगह को लेकर दो लोगों के बीच झगड़ा हुआ। जो हाथापाई में बदल गया। मंगलवार सुबह मध्य दिल्ली में मदर टेरेसा क्रीसेंट के पास एक व्यक्ति ने दूसरे को पत्थरों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया।
डीसीपी मधुर वर्मा ने जानकारी दी कि मृतक की पहचान चंदर सिंह रावत के रूप में हुई है। हत्या का आरोप विक्की नामक शख्स पर लगा है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी विक्की ने पुलिस को बताया कि वह और विक्की आरएमएल अस्पताल के पास स्थित रैन बसेरा में गए थे। उन्हें वहां पर ठंड मसहूस हुई, जिस कारण वह बाहर फुटपाथ पर आ गए। अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्होंने कचरा और लकड़ी चुनकर सड़क पर आग जलाई। दोनों लोग आग के करीब रहकर सोना चाहते थे। जिसको लेकर विवाद हुआ। बहस हुई इसी दौरान विक्की ने पास पड़े पत्थर से रावत के सिर पर हमला कर दिया और फरार हो गया। सुबह मृत अवस्था में चंदर सिंह रावत सड़क पर पड़ा रहा। सुबह उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बेघर लोगों से पूछताछ कर आरोपी को पकड़ लिया। रावत उत्तराखंड का रहने वाला है। जो काम की तलाश में कुछ साल पहले दिल्ली आया था। पुलिस वाले मृतक रावत के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो