वीडियो: हिमाचल के सोलन में कार के गिरने से 5 पर्यटक मरे

हिमाचल पुलिस ने कटर की मदद से शवों को कार से निकाला।

By: Dhirendra

Updated: 23 Dec 2019, 02:30 PM IST

नई दिल्‍ली। हिमाचल प्रदेश के सोलन-शिमला राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर कंडाघाट के पास सड़क दुर्घटना में पांच पर्यटकों की मौत हो गई। हरियाणा के पंचकुला रायपुर रानी क्षेत्र के निवासियों की मौत उस समय हुई जब उनकी कार सड़क पर पलट गई और सोलन जिले के कंडाघाट के पास पधौथा में 300 मीटर की दूरी पर गिर गया। सभी पर्यटकों की आयु 20-25 वर्ष के बीच की थी। पुलिस टीम को कटर की मदद से शवों को कार से निकालना था।

दरअसल, शनिवार रात को इनकी गाड़ी करीब 300 फीट खाई में जा गिरी। रविवार सुबह करीब पौने दस बजे पहाड़ी पर घास काटने गए लोगों ने दुर्घटनाग्रस्‍त वाहन देखा तो पुलिस और प्रशासन को सूचित किया। लेकिन पांचों की मौत हो चुकी थी। मृतक पंचकूला के रहने वाले हैं।
यह हादसा कंडाघाट में पड़ोथा के पास हुआ। पांचों पंचकूला जिला के रायपुर रानी से हिमाचल घूमने आए थे। पुलिस को घटना की सूचना सुबह करीब पौने दस बजे मिली।

अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। कार नंबर एचआर 03टी-0534 शिमला की ओर जा रही थी, लेकिन कंडाघाट के समीप करीब तीन सौ मीटर खाई में जा गिरी। इससे कार में बैठे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था करिअर के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि हादसा देर रात हुआ इसलिए किसी को भी इसका पता नहीं चल पाया।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned