scriptतहसीलदार ने ली 1 करोड़ से ज्यादा की रिश्वत, पैसे गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन, देखें Video | video of tahsildar caught taking rs 1 crore 10 lakh bribe in telangana | Patrika News

तहसीलदार ने ली 1 करोड़ से ज्यादा की रिश्वत, पैसे गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन, देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Aug 15, 2020 04:54:49 pm

Submitted by:

Naveen

-Tahsildar Caught in Telangana: तेलंगाना में एंटी करप्शन ब्यूरो ( ACB ) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तहसीलदार को एक करोड़ 10 लाख की रिश्वत ( 1 Crore 10 Lakh Bribe in Telangana ) लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। -आरोपी का नाम ई बालाराजू नागाराजू है और वह किसारा का तहसीलदार है। -रिपोर्ट के अनुसार एसीबी की टीम ( ACB Trap ) ने शुक्रवार देर रात तहसीलदार के घर छापा मारा था, जहां उसे 1 करोड़ 10 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया।

video of tahsildar caught taking rs 1 crore 10 lakh bribe in telangana

तहसीलदार ने ली 1 करोड़ से ज्यादा की रिश्वत, पैसे गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन, देखें Video

नई दिल्ली।
Tahsildar Caught in Telangana: तेलंगाना में एंटी करप्शन ब्यूरो ( ACB ) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तहसीलदार को एक करोड़ 10 लाख की रिश्वत ( 1 Crore 10 Lakh Bribe in Telangana ) लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम ई बालाराजू नागाराजू है और वह किसारा का तहसीलदार है।

रिपोर्ट के अनुसार एसीबी की टीम ( ACB Trap ) ने शुक्रवार देर रात तहसीलदार के घर छापा मारा था, जहां उसे 1 करोड़ 10 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया। एसीबी अधिकारियों ने बताया, 47 वर्षीय नागराजू ने मडचल-मल्काजगिरी जिले में किसर मंडल में रामपल्ली में स्थित 28 एकड़ जमीन के विवाद को सुलझाने की ऐवज में रिश्वत मांगी थी। छापे की कार्रवाई 15 अगस्त को सुबह तक जार रही।

https://twitter.com/hashtag/Telangana?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पैसे गिनने के लिए मंगवानी पड़ी मशीन
जानकारी के अनुसार, एसीबी ने तहसीलदार नागराजू के साथ गांव के रेवेन्यू अधिकारी बी सायराज को भी पकड़ा है। बता दें कि किसारा मेडचल मलकाजगिरी जिले का मंडल मुख्यालय है। रिश्वत की रकम बड़ी मात्रा में होने के कारण एसीबी को पैसे गिनने के लिए मशीन मंगवानी पड़ी। बता दें कि हैदराबाद के एक प्रमुख वाणिज्यिक और आवासीय इलाके एएस राव नगर में आरोपी के घर पर छापा मारा गया था।

कई लोग हिरासत में
एसीबी के अधिकारियों ने बताया कि रिश्वत के इस खेल में बिचौलियों को भी हिरासत में लिया गया है। इसमें रियल एस्टेट डीलर सी श्रीनाथ और कंदादी अंजी रेड्डी भी शामिल है। फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बरामद किए गए पैसों में ज्यादातर 500 रुपये के नोट हैं।

https://twitter.com/TOIHyderabad?ref_src=twsrc%5Etfw

टीम भी रह गई हैरान
जब एसीबी की टीम ने छापा मारा तो एक साथ इतना पैसा देख कर वह भी हैरान रह गए। इस घटना के कई वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। लोग भी इतनी रिश्वत लिए जाने पर हैरानी जता रहे हैं और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो