scriptआक्रोशित ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव, एक पुलिसकर्मी जख्मी, जवाब में फायरिंग | villagers attack on police | Patrika News

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव, एक पुलिसकर्मी जख्मी, जवाब में फायरिंग

locationनई दिल्लीPublished: Dec 28, 2018 01:29:59 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया है।

police

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव, एक पुलिसकर्मी जख्मी, जवाब में फायरिंग

नई दिल्ली। इस वक्त की बड़ी बिहार से आ रही है। जहानाबाद में पुलिसवाले और ग्रामीणों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई है। इस हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है। वहीं, पुलिस ने अपने बचाव में फायरिंग भी की है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हलचल मच गई है और तनाव का माहौल कायम है।
पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव

घटना जहानाबाद के काको थानाक्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि सातनपुर गांव के ग्रामीणों में किसी बात को लेकर पुलिस के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है। शुक्रवार को पुलिस किसी केस के सिलसिले में गांव गई हुई थी। ग्रामीणों को जैसे ही इस बात की भनक लगी, वे भड़क गए। पुलिस जैसे ही गांव पहुंची ग्रामीणों ने उनपर पथरवा शुरू कर दिया। पत्थरबाजी में एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि कुछ पुलिसकर्मियों को हल्की-फुल्की चोटें आई है। वहीं, पुलिस अपना बचाव करती हुई फायरिंग की। हालांकि, फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी है।
गांव में तनाव का माहौल

फायरिंग होते ही गांव में हड़कंप मच गया और लोग इधर-उधर भागने लगे। इसके बाद मामले की सूचना आला अधिकारियों को दी गई। सूचना मिलते ही आला अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। लेकिन, गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस के सीनियर अधिकारी ग्रामीणों से बात कर रहे हैं। हालांकि, इस घटना को लेकर अब तक किसी अधिकारी का कोई बयान नहीं आया है। फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो