script‘जुबां केसरी’ के शौकीन चोरों का कमाल, साफ कर दिया 10 लाख रुपए से ज्यादा का गुटखा | Vimal Gutkha Robbery Of Rupees 10.5 Lakh In Bardoli Surat Gujarat | Patrika News

‘जुबां केसरी’ के शौकीन चोरों का कमाल, साफ कर दिया 10 लाख रुपए से ज्यादा का गुटखा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2022 02:00:05 pm

हीरे, जवाहरात, कीमत चीजों की चोरी के बारे में तो आपने कई खबरें देखी, पढ़ी या सुनी होंगी, लेकिन समय के साथ-साथ चोरों की पसंद भी बदलती जा रही है। अब ऐसी चीजों की चोरी हो रही है जिनके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। ऐसी ही एक चोरी विमल गुटखे की हुई है। विस्तार से जानते हैं इस चोरी के बारे में।

Vimal Gutkha Robbery Of Rupees 10.5 Lakh In Bardoli Surat Gujarat

Vimal Gutkha Robbery Of Rupees 10.5 Lakh In Bardoli Surat Gujarat

कोरोना महामारी के दौरान जब लॉकडाउन लगा तो हर कोई घरों में कैद हो गया। ना कोई बाहर जा सकता था और ना ही कोई घर के अंदर आ सकता था। ऐसे में सबसे ज्यादा तकलीफ उन लोगों को हो रही थी जो नशे के आदि थे। जैसे तंबाकू या शराब आदि। लॉकडाउन के दौरान ऐसा अकसर सुनने में आता था कि जैसे ही तंबाकू खाने वालों को पता चलता कि कोई गुटखा बेच रहा है तो वो पांच गुना से भी ज्यादा कीमत पर गुटखा खरीद रहे थे। उन हालातों में अगर गुटखे की चोरी होती भी तो इस पर आश्चर्य नहीं होता, लेकिन अब गुटखे की चोरी होना थोड़ा अजीब जरूर है।
दरअसल गुजरात के सूरत स्थित बारडोली इलाके में एक अनोखी चोरी का मामला सामने आया है। यहां जुबा केसरी के शौकीन चोरों ने एक दो नहीं बल्कि 10 लाख से भी ज्यादा के विमल गुटखे पर हाथ साफ कर दिया।
चोकीदारी को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया
जुबां केसरी के शौकीन करीब 8 चोर विमल गुटखा चुराने निकले। इन चोरों ने विमल के गोदाम में घुसकर चौकीदार को बंधक बना लिया और 10.50 लाख रुपए की कीमत के विमल गुटखा चुराकर फरार हो गए।

यह भी पढ़े – Cyber Crime: लोगों को फंसाकर ऐंठ लिए 2 मिलियन डॉलर, जानिए क्या है ‘Hi Mum’ कोड?
सीसीटीवी में कैद हुई घटना
विमल चोरी की पूरी घटना गोदाम के सीसीटीवी में कैद हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, सूरत के बारडोली में कडोदरा चार रास्ता के पास जयंबे ट्रेडर्स का गोदाम स्थित है।

इसी गोदाम में तड़के चार बजे करीब आठ तस्करों ने गोदाम को निशाना बनाया। ये चोर कार लेकर गोदाम पहुंचे और कार को गोदाम के बाहर खड़ा कर दिया।
गोदाम में मौजूद चौकीदार ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो चोरों ने इस चौकीदार की पिटाई कर उसे बंधक बना लिया। इसके बाद चोर गोदाम में घुस गए और विमल गुटखा के 42 बोरे और 25 खुले पैकेट चुरा ले गए।

जुबां केसरी के शौकीनों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि इन चोरों ने गोदाम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी लाठियों से तोड़ दिया। सुबह गोदाम के मालिक को 10.50 लाख रुपये के विमल गुटखा की चोरी की जानकारी हुई, जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना वडोदरा पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस जुबां केसरी के इन शौकीन चोरों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें – केरलः 12 साल के एक बच्चे ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर बनाई शराब, पीने के बाद हॉस्टिपल में एडमिट हुए दोस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो