scriptलोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई, छह हजार की रिश्वत लेते एएसआई पकड़ा | ASI caught taking a bribe of six thousand | Patrika News

लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई, छह हजार की रिश्वत लेते एएसआई पकड़ा

locationसागरPublished: Dec 18, 2015 02:39:00 pm

Submitted by:

Widush Mishra

इस मामले में खास बात यह सामने आई है कि भ्रष्टाचार की शुरूआत 100 डायल कार्रवाई से शुरू हुई थी। बकायन निवासी प्रीतम अहिरवार पिता काशीराम अहिरवार ने फोन पर 100 डायल को सूचना दी थी कि गांव में शराबखोरी हो रही है। 

सागर.जिले में रिश्वतखोरों के विरुद्ध लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है। गुरुवार को बटियागढ़ थाने में पदस्थ एएसआई ब्रजमोहन गोस्वामी को छह हजार रुपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त सागर की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा है। आरोपी एएसआई ने शराब के एक मामले में फरियादियों को धमकाकर रिश्वत की मांग की थी। लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार का भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

ये है मामला
बटियागढ़ थाना क्षेत्र के बकायन गांव निवासी काशीराम अहिरवार व अशोक अहिरवार ने दो दिन पहले सागर लोकायुक्त टीम से शिकायत की थी कि ब्रजमोहन उनके परिजनों को जबरन मामले में फंसाने की धमकी दे रहे हैं और बदले में 15 हजार रुपए की मांग की है। 10 हजार में मामला तय किया है। फरियादियों ने रिश्वत की रकम की पहली किश्त 3 हजार रुपए 15 दिसंबर को एएसआई को दे दी थी। वहीं गुरुवार को बाकी की रकम देने से पहले लोकायुक्त की टीम मौके पर पहुंच चुकी थी।

इस मामले में खास बात यह सामने आई है कि भ्रष्टाचार की शुरूआत 100 डायल कार्रवाई से शुरू हुई थी। बकायन निवासी प्रीतम अहिरवार पिता काशीराम अहिरवार ने फोन पर 100 डायल को सूचना दी थी कि गांव में शराबखोरी हो रही है। मौके पर पहुंची 100 डायल के कर्मचारियों ने दो आरोपियोंं को पकड़ा और फोन करने वाले को भी साथ में ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो