मासूम बच्ची से मसाले में गिरा पानी, आंटी ने उठा लिया खौफनाक कदम

बच्ची की देखभाल कर रही एक महिला ने उसे बेरहमी से पीट दिया।

By: ashutosh tiwari

Published: 12 Nov 2017, 08:49 PM IST

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में पांच साल की बच्ची की देखभाल कर रही एक महिला ने उसे बेरहमी से पीट दिया। महिला ने बच्ची के पूरे शरीर पर गरम चटके से दाग दिया। बच्ची की मां चार साल पहले गायब हो गई जिसके बाद उसकी सहेली बच्ची को संभाल रही है।

बच्ची जब अपने पड़ोस में रहने वाली आंटी के पास खेलने गई, तब उसे बच्ची के शरीर पर जख्म नजर आए। उसने पूछताछ की तो बच्ची ने बताया कि मसाले में पानी गिर जाने की वजह से उसकी पिटाई की गई है। बच्ची के कपड़े उतारकर देखा तो बच्ची के पूरे शरीर में दागे जाने के निशान थे। पड़ोसी महिला सहेली के साथ बच्ची को पुलिस स्टेशन लेकर गई और इस बात की शिकायत कराई।

पुलिस ने इस मामले में आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है। यह दर्दनाक हादसा पुणे के हडपसर परिसर में हुआ । गिरफ्तार महिला मूल रूप से कोलकाता की है, वो पुणे में काफी सालों से रह रही है। उसकी सहेली चार साल पहले अपनी बेटी को संभालने के लिए उसके पास छोडक़र गई थी। उसके बाद से बच्ची की मां गुमशुदा हो गई।

गुना में भी आ चुका है ऐसा मामला
देशभर में इस तरीके की वारदात बढ़ती जा रही है। कुछ महीनों पहले मध्य प्रदेश के गुना में भी ऐसा मामला सामने आया था। वहां भी एक चार साल की मासूम को चिमटे से दागा गया था। जानकारी के मुताबिक चार साल की बच्ची की तबीयत खराब थी। इसके बाद उसका इलाज झोलाछाप डॉक्टर से इलाज करवाया गया। जब बीमारी नहीं गई तो घर वालों ने एक ढोंगी बाबा के पास उसको लेकर गए। बाबा ने अंधविश्वास के चलते कई बार बच्चे को गर्म चिमटे से दागा। इस दौरान बच्ची चिल्लाती रही लेकिन किसी को रहम नहीं आया। इसके बाद उसे सरकारी अस्पताल में दिखाया गया तब जाकर उसे आराम मिला।

ashutosh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned