scriptWest Bengal : गोली मारो नारे लगाने के आरोप में BJP के 3 नेता गिरफ्तार | West Bengal : 3 BJP leaders arrested for shooting slogans | Patrika News

West Bengal : गोली मारो नारे लगाने के आरोप में BJP के 3 नेता गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2021 11:17:05 am

Submitted by:

Dhirendra

शुभेंदु अधिकारी के रोड शो में लगे थे नारे।
मंगलवार को ममता बनर्जी की रैली में भी लगे थे गोली मारो के नारे

shubhendu roadshow

पश्चिम बंगाल पुलिस ने कार्रवाई केवल बीजेपी नेताओं के खिलाफ की है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा 2021 में सियासी जीत हासिल करने को लेकर तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच राजनीति चरम पर है। ताजा मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा हुगली में तीन बीजेपी नेताओं को गिरफ्तार करने के बाद से दोनों सियासी पार्टियों के बीच तनातनी और बढ़ गया है। बीजेपी ने ममता सरकार पर पक्षपातपूर्ण तरीके से एकपक्षीय कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। इस बीच चुनाव आयोग ने सभी दलों के नेताओं से मुलाकात करने और चुनाव को लेकर चर्चा के संकेत दिए हैं।
गिरफ्तारी पूरी तरह से गलत

बता दें कि बुधवार को कभी ममता बनर्जी के सबसे करीबी रहे और अब बीजेपी नेता शुभेंद्र बनर्जी ने हुगली में रोड शो किया था। इस दौरान बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गोली मारो के नारे लगाए थे। इस मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस ने बीजेपी के तीन नेताओं को गिरफ्तार किया था। इस मामले में बीजेपी नेताओं का कहना है कि मंगलवार को ममता बनर्जी की रैली में भी टीएमसी नेताओं ने ये नारे लगाए थे। लेकिन वहां की पुलिस कार्रवाई केवल बीजेपी नेताओं के खिलाफ की है जिसे गलत माना जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो