पश्चिम बंगाल: बीजेपी के स्टार प्रचारक ने की खुदकुशी, पार्टी में मचा हड़कंप

  • बीजेपी के स्टार प्रचार 'भगवान हनुमान' ने की खुदकुशी
  • 2019 लोकसभा चुनाव में निभास सरकार ने किया था प्रचार

Kaushlendra Pathak

October, 0501:42 PM

क्राइम

नई दिल्ली। बड़ी खबर पश्चिम बंगाल से आ रही है। बजेपी के स्टार प्रचारक और जात्रा आर्टिस्ट निभास सरकार ने खुदकुशी कर ली है। उनकी मौत से पार्टी में हड़कंप मच गया है। वहीं, कई नेताओं ने सरकार की मौत पर गहरा शोक प्रटक किया है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, निभास सरकार ने गुरुवार को नदिया जिले के रानाघाट में आत्महत्या की। बागुला के मंडल सभापति तपस घोष को निभास सरकार के भाई के जरिये उनकी मौत का पता चला। तपस घोष ने बताया कि गुरुवार को निभास घर पर बाथरूम गए थे।

कुछ देर बाद वह हाथ में एक शीशी लेकर निकले और अपने भाई प्रलब से कहा कि उन्‍होंने जहर खा लिया है। क्‍योंकि, वह अपने जीवन से दुखी हो गए हैं। इसके बाद उन्‍हें कृष्‍णानगर स्थित अस्‍पताल ले जाया जा रहा था। लेकिन, रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घोष के अनुसार यह पारिवारिक मामला है।

गौरतलब है कि निभास सरकार ने 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान रानाघाट में बीजेपी के मौजूदा सांसद जगन्‍नाथ सरकार के लिए चुनाव प्रचार किया था। निभास की मौत पर जगन्‍नाथ सरकार ने शोक प्रकट किया है और उन्‍हें बड़ा बीजेपी समर्थक बताया।

यहां आपको यह भी बता दें कि बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान ट्विटर पर रानाघाट में बीजेपी का प्रचार करते निभास की फोटो डाली थी, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो गए थे। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। लेकिन, इस घटना से बीजेपी को बड़ा झटका लगा है।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned