scriptWest BengaL: दुकान में रस्सी से लटका मिला BJP विधायक का शव, ‘हत्या या आत्महत्या’ पर गरमाई राजनीति | West BengaL: Dead Body Found of BJP MLA Debendra Nath Ray | Patrika News

West BengaL: दुकान में रस्सी से लटका मिला BJP विधायक का शव, ‘हत्या या आत्महत्या’ पर गरमाई राजनीति

Published: Jul 13, 2020 12:55:06 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

West Bengal: BJP विधायक की रस्सी से लटकी मिली लाश
BJP MLA देबेन्द्र नाथ रे ( Debendra Nath Ray ) की मौत पर गरमाई सियासत
BJP ने कहा- यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है, ममता सरकार से CBI जांच की मां

West BengaL: Dead Body Found of BJP MLA Debendra Nath Ray

BJP विधायक की डेड बॉडी मिलने से हड़कंप।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) संकट के बीच बड़ी खबर पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) से आ रही है। उत्तर दिनाजपुर ( Uttar Dinajpur ) में BJP विधायक की डेड बॉडी से मिलने से हड़कंप मच गया है। BJP ने जहां इस मामले में TMC पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee ) से CBI जांच कराने की मांग की गई है।
https://twitter.com/BJP4Bengal/status/1282526208723259392?ref_src=twsrc%5Etfw
BJP विधायक की लाश मिलने से हड़कंप

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी विधायक ( BJP MLA ) देबेन्द्र नाथ रे ( Debendra Nath Ray ) की डेड बॉडी सोमवार सुबह बरामद की गई। बताया जा रहा है कि उत्तर दिनाजपुर स्थित हेमताबाद ( Hemtabad MLA Debendra Nath Ray ) के बिंडल में उनके घर के बाहर दुकान में रस्सी से लटकी उनकी लाश मिली। परिजनों और ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाया है। आलम ये है कि ‘हत्या या आत्महत्या’ ( Murder or Suicide ) को लेकर राजनीति भी गरमा गई है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, घटना को लेकर पुलिस ने छानबीन भी शुरू कर दी है।
https://twitter.com/JPNadda/status/1282544455141265408?ref_src=twsrc%5Etfw
TMC पर हत्या का आरोप

इधर, पूरे घटनाक्रम को लेकर BJP हमलावर ( BJP Attack on TMC ) हो गई है। बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ( Rahul Sinha ) ने कहा कि यह एक हत्या है। उन्होंने इस हत्या का आरोप TMC के ऊपर लगाया है। सिन्हा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CBI Inquiry demanded in murder case ) से इस घटना को लेकर सीबीआई ( CBI ) जांच की मांग की है। उन्होंने कहा, ‘हम इस पूरे मामले में ममता सरकार से सीबीआई जांच की मांग करते हैं। इस हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस है और उसने इसे आत्महत्या जैसे बना दिया’। उधर, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( BJP Prseident JP Nadda ) ने कहा कि इस घटना से ममता के शासन काल में गुंडा राज का पता चलता है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में लोग इस तरह की सरकार को कफी माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि हम इस घटना की कड़ी निंदा करते हैं। यहां आपको बता दें कि देबेन्द्र नाथ रे साल 2016 में CPIM से विधानसभा चुनाव जीते थे और 2019 में वह BJP में शामिल हो गए थे। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। हालांकि, TMC की ओर से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो