पश्चिम बंगाल: परिवार समेत RSS कार्यकर्ता की हत्या, घटना की CBI से जांच कराने की मांग

पश्चिम बंगाल: परिवार समेत RSS कार्यकर्ता की हत्या, घटना की CBI से जांच कराने की मांग

Kaushlendra Pathak | Updated: 10 Oct 2019, 12:30:15 PM (IST) क्राइम

  • पश्चिम बंगाल: RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या
  • एक साथ तीन लोगों की हत्या से दहल उठा इलाका

नई दिल्ली। सनसनीखेज मामला पश्चिम बंगाल से आ रहा है। मुर्शिदाबाद में एक आरएसएस कार्यकर्ता की परिवार समेत हत्या कर दी गई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है। लेकिन, हत्यारों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है।

घटना बुधवार की है। जानकारी के मुताबिक, मृतक आरएसएस कार्यकर्ता बंधु प्रकाश पेशे से शिक्षक थे। बुधवार को अज्ञात हमलावरों ने बंधु प्रकाश उनकी पत्नी ब्यूटी और छह साल के बच्चे आनंदपाल की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। जैसे ही इस घटना की भनक लोगों को लगी इलाके में हड़कंप मच गया।

किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी । सूचना मिलती पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस का कहना है कि आरएसएस कार्यकर्ता की पत्नी गर्भवती थी। घटना के बाद पुलिस ने मृतक के परिवार के अन्य सदस्यों सहित आसपास के लोगों से पूछताछ करनी शुरू कर दी है। हालांकि हत्या के दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं, अब इस ममाले की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग की जा रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned