script

मंत्री का स्वागत करने से किया इनकार तो छात्र को जान से मारा

Published: Aug 08, 2015 10:50:00 am

साबांग में छात्र ने किया मंत्री का अभिवादन करने से इनकार तो समर्थकों ने पीट-पीट कर की हत्या

student killed in bengal

student killed in bengal

कोलकाता। साबांग में एक कॉलेज छात्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि छात्र को साबांग के ही एक कॉलेज में इसलिए पीटा गया क्योंकि उसने तृणमूल कांग्रेस के राज्य मंत्री के समर्थकों की बात मानने से इनकार कर दिया था। इस घटना के बाद अब काफी विवाद खड़ा हो गया है। मामले को लेकर मुख्यमंत्री ममत बनर्जी को भी आगे आना पड़ा, लेकिन उन्होंने कहा कि, तृणमूल छात्र परिषद इसमें शामिल नहीं था।

मुख्यमंत्री ने इस घटना के लिए कांग्रेस की स्टूडेंट विंग छात्र परिषद (सीपी) को जिम्मेदार ठहराया है। शिक्षा मंत्री पार्था चटर्जी ने कहा कि, उन्हें बेहद दुख है। उन्होंने कहाकि, वे यह जान कर हैरान रह गए हैं कि, एक बाहरी व्यक्ति कॉलेज में क्या कर रहा था। तकरीबन दोपहर 1.30 बजे टीएमसीपी समर्थक और बाहरी लोग साबांग सजनीकांता महाविद्यालय में घुसे थे, जहां स्टूडेंट यूनियन को छात्र परिषद कंट्रोल करता है।

इसके बाद टीएमसीपी जिंदाबाद चिल्लाते हुए समर्थक यूनियन रूम में घुस गए। जहां इन लोगों ने सीपी समर्थकों से बाढ़ प्रभावित साबांग का दौरा करने आए तृणमूल कांग्रेस के मंत्री सॉमन महापात्रा को अभिवादन करने की मांग की। लेकिन सीपी समर्थकों ने इसका विरोध किया। अपनी आवाज उठाने वालों में कृष्णा प्रसाद सबसे आगे था। उसने टीएमसीपी के सदस्यों से कहा कि, हम क्यों जाए जब आपका मंत्री हमारे क्षेत्र का दौरा कर रहा है?

इसके बाद हाथों में लोहे की रोड लिए हुए कुछ युवकों ने कृष्णा को पीटा और घसीट के बाहर ले गए। उसे लाइब्रेरी के बाहर पीटा गया और वहां मौजूद अन्य सभी छात्रों ने ये पूरी घटना डरे हुए चहरों के साथ देखी।

ट्रेंडिंग वीडियो