scriptपश्चिम बंगाल: टीएमसी विधायक के घर और ऑफिस पर अज्ञात लोगों का हमला, पुलिस में दर्ज की शिकायत | West Bengal: Unidentified people attacked TMC MLA's house and office | Patrika News

पश्चिम बंगाल: टीएमसी विधायक के घर और ऑफिस पर अज्ञात लोगों का हमला, पुलिस में दर्ज की शिकायत

Published: Feb 16, 2021 09:50:19 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

टीएमसी विधायक निहार रंजन घोष ने आरोप लगाया कि उनके घर और पार्टी ऑफिस में घुसकर अज्ञात लोगों ने हमला करने के साथ तोडफ़ोड़ की है।

West Bengal: Unidentified people attacked TMC MLA's house and office

West Bengal: Unidentified people attacked TMC MLA’s house and office

पश्चिम बंगाल। बंगाल में चुनाव से पहले आरोपो और प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया है। वहीं सत्ताधारी दलों के नेताओं पर हमले भी शुरू हो गए हैं। ताजा मामला टीएमसी विधायक निहार रंजन घोष का सामने आया है। जिन्होंने आरोप लगाया कि उनके घर और पार्टी ऑफिस में घुसकर अज्ञात लोगों ने हमला करने के साथ तोडफ़ोड़ की है। उन्होंने किसी विपक्षी पार्टी का नाम नहीं लिया है। वैसे दबी जुबान में सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं का नाम ले रहे हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1361524013902700545?ref_src=twsrc%5Etfw

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के मालदा में टीएमसी विधायक निहार रंजन घोष के घर और पार्टी के कार्यालय में सोमवार देर रात अज्ञात ने हमला कर दिया। विधायक के अनुसार वो पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ थे, जब लगभग 150 लोग अचानक आए और घर में दफ्तर में तोडफोड़ करने लगे। उन्होंने इस घटना की शिकायत पुलिस को कर दी है। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो