scriptSushant का शव ले जाने वाली एंबुलेंस के ड्राइवर को Sandeep Ssingh ने 4 बार क्यों किया फोन? | Why did Sandeep Ssingh call driver of ambulance carrying the body of Sushant Singh Rajput 4 times? | Patrika News

Sushant का शव ले जाने वाली एंबुलेंस के ड्राइवर को Sandeep Ssingh ने 4 बार क्यों किया फोन?

locationनई दिल्लीPublished: Aug 25, 2020 10:49:37 pm

सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput suicide case ) की मौत के मामले में रोजाना सामने आ रहे हैं कई नाटकीय मोड़।
सुशांत ( Sushant Singh Rajput ) के मित्र और फिल्मकार संदीप सिंह ( sushant friend sandip ssingh ) की कॉल डिटेल रिकॉर्ड आई सामने।
मौत के बाद से लेकर अंतिम संस्कार के अगले दिन तक एंबुलेंस ड्राइवर ( 108 ambulence driver ) को 4 बार फोन।

Why did Sandeep Ssingh call driver of ambulance carrying the body of Sushant Singh Rajput 4 times?

Why did Sandeep Ssingh call driver of ambulance carrying the body of Sushant Singh Rajput 4 times?

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले ( Sushant Singh Rajput suicide case ) में कई नाटकीय मोड़ सामने आ चुके हैं। फिलहाल केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ( CBI ) इस मामले की जांच में जुटी है। अब खुलासा हुआ है कि सुशांत की मौत के बाद उनके मित्र और फिलकार संदीप सिंह ( sushant friend sandip ssingh ) ने उसका शव ले जाने वाली एंबुलेंस के ड्राइवर ( 108 ambulence driver ) को चार बार फोन किया था। बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में सुशांत की मौत के दो दिन बाद की गई इस कॉल ने मामले में संदीप सिंह की भूमिका पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं।
टीवी चैनल टाइम्स नाऊ के मुताबिक सितंबर 2019 के बाद से संदीप सिंह का सुशांत सिंह ( Sushant Singh Rajput ) और उसके परिवार से करीब 10 माह से कोई संपर्क नहीं था। यह भी बताया जा रहा है कि संदीप सिंह ने सुशांत का अंतिम संस्कार करने वाले कर्मचारियों से भी संपर्क किया था।
दरअसल बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के मित्र होने का दावा करने वाला संदीप सिंह, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी के अलावा उन सबसे पहले व्यक्तियों में शामिल था, जो मौत की खबर पाने के बाद सबसे पहले अपार्टमेंट में पहुंचे।
सुशांत सिंह राजपूत के मौत के 5 दिन बाद बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उठाया बड़ा कदम, हर तरफ हो रही है चर्चा
टीवी चैनल के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के कथित जिगरी दोस्त संदीप सिंह का कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) सामने आ गया है। सीडीआर के मुताबिक संदीप सिंह ने 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव ले जाने वाले ड्राइवर अक्षय बंजगर ( Sushant singh rajput dead body ) को फोन किया था।
इसके बाद 16 जून को फिर से संदीप के नंबर से अक्षय को फोन किया गया। 14 से लेकर 16 जून तक संदीप सिंह ने अक्षय बंजगर को चार बार फोन किया। ऐसे में यह सवाल उठना लाजमी है कि जब सुशांत का अंतिम संस्कार 15 जून को हो गया था तब संदीप ने अक्षय को अगले दिन 16 जून को फोन क्यों किया।
फिलहाल संदीप सिंह संदिग्ध व्यक्तियों की लिस्ट में शामिल हो गया है। सीबीआई फिलहाल संदीप द्वारा अक्षय को कॉल किए जाने के मामले को गंभीरता से देख रही है। बीते 10 माह से सुशांत सिंह राजपूत से दूरी बनाए रखने के अलावा कोई संपर्क ना करने वाला संदीप, उसकी मौत के बाद हर जगह देखा गया।
sandip_ssingh.jpg
वहीं, एंबुलेंस के ड्राइवर अक्षय ने बताया है कि पुलिस ने उन्हें फोन किया था। जबकि उसने संदीप की कॉल आने की बात से साफ इनकार कर दिया है। ड्राइवर द्वारा दिए गए इस बयान के बाद भी संदीप पर शक की सुई घूमने लगी है।
इसके अलावा चैनल ने सीडीआर के आधार पर यह भी दावा किया है संदीप सिंह ने सुशांत की मौत की जांच करने वाले मुंबई पुलिस के जांच अधिकारी को भी फोन किया था।

//www.dailymotion.com/embed/video/x7tz4zw?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो