scriptPunjab: पति को जिंदा जलाकर महिला फरार, 10 साल पहले हुई थी शादी, ये है वजह | Wife murder husband in Punjab | Patrika News

Punjab: पति को जिंदा जलाकर महिला फरार, 10 साल पहले हुई थी शादी, ये है वजह

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2020 05:26:25 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Punjab में एक महिला ने कथिर तौर पर अपनी पति ( Wife Murder Husband ) को जिंदा जला दिया
वारदात को अंजाम देने के बाद खुशमनप्रीत कौर ( Khushmanpreet kaur ) फरार
शव को लेकर दो दिनों से प्रदर्शन कर रहे परिजन

Wife murder husband in Punjab

पंजाब में एक महिला ने कथिर तौर पर अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया।

नई दिल्ली। पंजाब ( Punjab ) से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसने सनसनी मचा दी है। यहां एक महिला ने आपसी कलह के कारण अपने पति ( Wife Murder Husband ) को जिंदा जला दिया। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद महिला फरार है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है और पुलिस ( Punjab Police ) मामले की छानबीन कर रही है।
पत्नी ने पति को जिंदा जलाया

जानकारी के मुताबिक, घटना फाजिल्का ( Fazilka ) की है। यहां एक महिला ने कथिर तौर पर अपने पति को जिंदा जला दिया। 75 फीसदी तक जल चुके शख्स को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां रविवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि शुक्रवार को महिला ने इस संगीन वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला फरार हो गई। पुलिस का कहना है कि खुशमनप्रीत कौर (Khushmanpreet kaur) का अपने पति के साथ पिछले कुछ समय से छोटी-छोटी बातों पर बहस होने लगी थी। लिहाजा, उसने तेल छिड़कर अपने पति को जिंदा जला दिया।
पुलिस गिरफ्त से बाहर आरोपी

इधर, आरोपी महिला के पति गुरसेवक के परिजनों पुलिस पर आरोप लगाया है कि खुशमनप्रीत को जानबूझकर भागने का मौका दिया गया। इस घटना के विरोध में मृतक के परिजन दो दिनों से शव को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, मृतक गुरसेवक के परिजनों के बयान पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। गुरसेवक के भाई गुरविंदर सिंह ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि खुशमनप्रीत कौर ने शुक्रवार को उसके भाई के ऊपर तेल छिड़कर जिंदा जला दिया था। गंभीर हालत में गुरसेवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन रविवार को उसकी मौत हो गई। उसने बताया कि करीब 10 साल पहले दोनों की शादी हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं। लेकिन, पिछले कुछ समय से दोनों के बीच लगातार छोटी-छोटी बातों पर झगड़े होने लगे थे। फिलहाल, पुलिस हर एंगल पर मामले की छानबीन कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो