script

गुरुग्राम: पति ने जताई आपत्ति तो पत्नी के प्रेमी ने स्टील की रॉड से मार कर की हत्या

Published: Nov 29, 2018 10:35:19 pm

Submitted by:

Shivani Singh

हत्या करने वाला व्यक्ति वहीं पड़ोस में रहता था।

murder

गुरुग्राम: पति ने जताई आपत्ति तो पत्नी के प्रेमी ने स्टील की रॉड से मार कर की हत्या

नई दिल्ली। गुरुग्राम से हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, जब पुलिस ने हत्या के कारणों का खुलासा किया तो उसे सुनकर सभी के होश उठ गए।

यह भी पढ़ें

अब तेज का रिश्ता बचाने आ रही है यह बहन, कभी इनकी बात को लालू के लाल ने नहीं काटा

ये थी हत्या की वजह

बता दें कि मामाल गुरुग्राम के सेक्टर-83 का है। 30 वर्षीय व्यक्ति को अपनी पड़ोसी की बेरहमी से हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि मारे गए व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ उसके संबंध को लेकर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान रमेश यादव उर्फ टीनू के रूप में हुई है, जो कि सिकंदरपुर (बाधा) गांव का निवासी है।

पुलिस ने कहा कि सेक्टर 83 के गोलचक्कर के समीप टीनू ने विक्रम यादव पर स्टील की रॉड से कई बार वार किए। टीनू को सेक्टर 90 के एक फ्लैट से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि विक्रम यादव गुरुग्राम में हरियाणा पशुपालन विभाग के एक वरिष्ठ चिकित्सक का चालक था। विक्रम के बड़े भाई व शिकायतकर्ता रमेश कुमार ने कहा कि विक्रम, उसकी पत्नी और दो बच्चे सिकंदरपुर के एक दो मंजिला मकान में रहते थे।

जांच में सामने आई ये बात

रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रम ने गीता से 2007 में शादी की थी। रमेश कुमार ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी और गीता के बीच अवैध संबंध थे। कुमार ने कहा कि उसने और उसके भाई ने कई बार संबंध को लेकर आपत्ति जताई थी और मामले को सुलझाने का प्रयास किया था लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया था। कुमार ने कहा कि टीनू ने मेरे भाई को बीते रविवार शाम सेक्टर-83 के एक चौक के समीप बुलाया था और सड़क के बीच में उसके सर पर कई वार किए।

यह भी पढ़ें

सिद्धू की सफाई, कहा- पाकिस्तान में मेरी हजारों फोटो ली गईं, मुझे नहीं पता चावला कौन

पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया कि टीनू की शादी हरियाणा के बाहर तैनात एक शिक्षिका से हुई है। विक्रम को तुरंत गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसे दिल्ली के एम्स रेफर कर दिया गया, जहां 25 नवंबर देर रात उसने दम तोड़ दिया। पुलिस अधिकारी कुलदीप कुमार ने बताया कि हत्या में जिस रॉड का प्रयोग किया गया था, उसे बरामद कर लिया गया। गिरफ्तार व्यक्ति को गुरुवार को यहां न्यायिक हिरासत के तहत भोंडसी जेल भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो