scriptदेवर के साथ मिलकर भाभी ने कर दी पति की हत्या, मर्डर के वक्त पत्नी दे रही थी गेट पर पहरा | Wife With Brother In Law Killed Husband In Mumbai | Patrika News

देवर के साथ मिलकर भाभी ने कर दी पति की हत्या, मर्डर के वक्त पत्नी दे रही थी गेट पर पहरा

Published: Sep 09, 2016 03:38:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

गिरफ्तार जोड़े ने पुलिस को बताया कि प्रेमी जब प्रेमिका के पति की हत्या कर रहा था, तो प्रेमिका घर के बाहर खड़ी पहरा दे रही थी

life imprisonment for wife & his lover,life impris

life imprisonment for wife

मुंबई। प्रेम में अंधे होकर एक जोड़े ने रिश्ते का ही कत्ल कर दिया। देवर के प्रेम में फंसी महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। मलाड़ पुलिस ने देवर-भाभी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार जोड़े ने पुलिस को बताया कि प्रेमी जब प्रेमिका के पति की हत्या कर रहा था, तो प्रेमिका घर के बाहर खड़ी पहरा दे रही थी। मालाड पुलिस की गिरफ्त में आए इन आरोपियों के नाम लूइस (22) और लूना (25) (बदला नाम) हैं।

भाभी संग मिलकर देवर ने कर दी सगे भाई की हत्या
सीनियर पीआई सुधीर म्हाडिक के मुताबिक, लूना के पति का नाम वेनत्तिराज अरुणराज काउंडर (32) है, जो तमिलनाडु के वेल्लापुरम का रहने वाला था। मालाड में वह मोठापाडा में पत्नी लूना और 8 साल एवं 4 साल के दो बेटों के साथ कई सालों से रहता था। वेनत्तिराज की लूना से आठ साल पहले शादी हुई थी। वेनत्तिराज और लूइस दोनों सगे भाई हैं और वे मालाड में ही एक निजी कंपनी में प्लेटिंग का काम करते थे। जोन-11 के डीसीपी विक्रम देशमाने और सीनियर पीआई सुधीर म्हाडिक के नेतृत्व में PI शोभा पिसे, API विक्रमसिंह कदम, PSI घोले और PSI अभिजीत कुदले की टीम ने मामले की जांच की।

नाजायज रिश्ते की कहानी
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, लूना और लूईस के बीच पिछले तीन सालों से अनैतिक संबंध थे, जिसकी जानकारी लूना के पति वेनत्तिराज को भी था। पत्नी का अपने छोटे भाई से नाजायज ताल्लुकात से तंग वेनत्तिराज तीन महीने पहले ही तमिलनाडु में भाई और बीवी के संबंधों को रिश्तेदारों के बीच समझौता किया था। समझौते के तहत लूइस को अलग रखने का फैसला किया गया, लेकिन लूइस लूना से मिलते-जुलते रहा और इसी बात को लकेर बुधवार की रात लूना और वेनत्तिराज में कहासुनी हुई जिसकी जानकारी लूना ने फोन से लूइस को दे दिया। प्रेमिका की बातों से गुस्साए लुईस मोठापाड़ा स्थित भाई के घर पहुंचा और कहासुनी के दौरान रसोई में रखे चाकू से उस पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान लूना दरवाजा बंद कर बाहर पहरा दे रही थी।

खुदकुशी की मिली सूचना
मालाड पुलिस के अनुसार, बुधवार की रात कंट्रोल से मोठापाड़ा में खुदकुशी होने की खबर मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एडीआर दर्ज करने के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉटर्म के लिए भगवती अस्पताल भेज दिया। गुरुवार को जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मामला हत्या की है। पुलिस ने जब हत्या के एंगल से जांच की तो वेनत्तिराज की मौत के पीछे पत्नी लूना और देवर लूइस के हाथ होने की जानकारी मिली। हिरासत में लेकर जब उनसे पूछताछ की गई तो दोनों ने अवैध संबंधों की वजह से वेनत्तिराज की मौत का खुलासा किया।

बच्चों से मिले सुराग
सूत्रों ने बताया कि लूना के दोनों बच्चों से जब महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें भरोसे में लेकर पिता की मौत से लेकर मां लूना और चाचा लूइस के बारे में बातें की तो उन्हें लूना और लूइस के अवैध संबंधों और पिता की मौत के पीछे भाभी-देवर की भूमिका के बारे में जानकारी मिली। बच्चों से मिले सुराग के आधार पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और नए सिरे से पूछताछ की।

सुधीर म्हाडिक, सीनियर पीआई, मालाड पुलिस स्टेशन ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने पहले ADR दर्ज कर जांच में जुटी थी, लेकिन हत्या का मामला सामने आते ही पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 452,302 और 34 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो