scriptशर्मनाक: छात्र से संबंध बना रही थी महिला टीचर, अब हुआ शॉकिंग खुलासा | womam teacher making physical relation with student | Patrika News

शर्मनाक: छात्र से संबंध बना रही थी महिला टीचर, अब हुआ शॉकिंग खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2018 03:31:05 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक महिला टीचर अपने स्टूडेंट से ही संबंध बना रही थी। अब हुआ चौंकाने वाला खुलासा।

teacher

शर्मनाक: छात्र से संबंध बना रही थी महिला टीचर, अब हुआ शॉकिंग खुलासा

नई दिल्ली। चंडीगढ़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक ट्यूशन टीचर काफी समय से अपने छात्र से ही शारीरिक संबंध बना रही थी। लेकिन, किसी को भनक तक नहीं। लेकिन, जब छात्र का रिजल्ट खराब हुआ तो यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ।
14 साल के छात्र से संबंध बना रही थी टीचर

जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ में एक 34 साल की ट्यूशन टीचर 14 साल के छात्र से संबंध बना रही थी। वो भी करीब तीन महीने से। मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्र के एग्जाम में कम नंबर आए। दरअसल, घरवालों ने छात्र के कम नंबर आने पर ट्यूशन दूसरी जगह लगवाने की बात कही, तो लेडी टीचर उनके घर पर ही पहुंच गई। उसने पहले पूरा जोर लगाया, ताकि स्टूडेंट कहीं और न जा सके। जब घरवाले नहीं मानें तो उसने वहीं जहरीली चीज निगल ली। मामला पुलिस और चाइल्ड हेल्पलाइन तक पहुंचा तो सारी सच्चाई सामने आ गई।

सरकारी स्कूल में टीचर है महिला

पीड़ित परिवार के मुतबिक, आरोपी महिला गवर्नमेंट स्कूल में साइंस की रेगुलर टीचर है और परिवार समेत रहती है। महिला का पति लेक्चरर है और उसके दो बच्चे हैं। लेडी टीचर के घर के पास ही रहने वाले दो भाई-बहन उसके पास सितंबर महीने से ट्यूशन पढ़ते आते थे। अचानक टीचर ने उसे कहा कि वह अपनी छोटी बहन को साथ लेकर न आया करे। इसके बाद उसकी बहन का ट्यूशन पर आना बंद हो गया। इसके बाद महिला टीचर ने यह साजिश रची और उसके साथ संबंध बनाए।
पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो तुरंत आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया। DSP हरजीत कौर ने बताया कि बच्चे के बयानों के मुताबिक 2018 मार्च में पहली बार टीचर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उनके घर पर कोई नहीं था। इसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो