scriptबस में दो युवक महिला के साथ कर रहे थे खौफनाक सलूक, देख रही थी भीड़, फिर दोनों चलते बने | woman beaten by two people in bus | Patrika News

बस में दो युवक महिला के साथ कर रहे थे खौफनाक सलूक, देख रही थी भीड़, फिर दोनों चलते बने

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2018 03:42:09 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

दो युवकों ने भरी बस में युवती की जमकर पिटाई कर दी।

bus

बस में दो युवक महिला के साथ कर रहे थे खौफनाक सलूक, देख रही थी भीड़, फिर दोनों चलते बने

नई दिल्ली। हरियाणा से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। एक बस में दो शख्स ने युवती के साथ काफी खौफनाक सलूक किया है। सबसे हैरानी की बात यह है कि पूरी भीड़ तमाशा देखती रही, लेकिन किसी ने महिला को नहीं बचाया। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी आराम से निकल गए।
यह है पूरा मामला…

सिरसा में एक बस सवारियों से पूरी भरी हुई थी। तभी अचानक एक युवती के चिल्लाने की आवाज आई। जब लोगों ने देखा तो दो युवक युवती को बेल्ट से बेरहमी से पीट रहे थे। दोनों युवक तब तक युवती को पीटते रहे जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गई। इसके बाद दोनों युवक बस से उतरे और आराम से चलते बने। सबसे आश्चर्य की बात यह है कि पूरी भीड़ यह तमाशा देखती रही, लेकिन किसी ने युवती की मदद नहीं की और न ही युवकों का विरोध किया।
युवकों ने की ऐसी पिटाई की बेहोश हो गई लड़की

इसी बीच किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और एंबुलेस बुलाकर युवती को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। होश में आने के बाद युवती ने बताया कि वह गांव मलिकपुरा की रहने वाली है। उसने बताया कि वह डबवाली की एक अकादमी में ब्यूटीशियन का कोर्स करती है और कोचिंग के बाद बस से घर लौट रही थी। रास्ते में गांव मौजगढ़ और खुइयांमलकाना के दो लोग बस में चढ़े और उसे बुरी तरह से पीटने लगे। फिलहाल, पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक दोनों आरोपियों की गिरफ्तार नहीं हो सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो