scriptगुजरात: लिफ्ट देकर महिला को बिठाया था गाड़ी में, यौन उत्पीड़न कर फेंक दिया सड़क पर | Woman dead after being sexually assaulted After thrown out of moving car in Gujarat | Patrika News

गुजरात: लिफ्ट देकर महिला को बिठाया था गाड़ी में, यौन उत्पीड़न कर फेंक दिया सड़क पर

Published: Nov 14, 2018 09:26:07 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Woman sexually assaulted

Woman sexually assaulted

नई दिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मंगलवार को 28 साल की एक महिला के साथ कार में पहले तो उसका यौन उत्पीड़न किया गया। उसके बाद उसे चलती हुई कार से महिला को बाहर फेंक दिया। इस घटना में महिला को गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

यौन उत्पीड़न कर चलती कार से फेंका

पूरी घटना अहमदाबाद के सायला पुलिस थाना इलाके की है। पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला एक नर्स थी और आरोपी ने उसे लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बिठाया था। गाड़ी में बिठाने के बाद युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके बाद महिला को चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया। गंभीर हालत में महिला को सुरेंद्रनगर जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

लिफ्ट के बहाने बिठाया था गाड़ी में

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान शांतुभाई दरबार नाम के युवक के रूप में हुई है। शांतुभाई ने ही नर्स को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से अपनी गाड़ी में बिठाया था। महिला ने अपने बयान में पुलिस को बताया था कि वट वाछ गांव से सीएचसी जा रही थी, तभी शांतुभाई दरबार नाम के एक व्यक्ति ने उसे अपनी कार से लिफ्ट देने की पेशकश की। जब महिला कार में बैठ गई, तब आरोपी ने उसका कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया। उसने जब प्रतिरोध किया, तब आरोपी ने उसे पीटा और चलती कार से नीचे फेंक दिया। वह सड़क पर गिर गई और उसके सिर में चोट आई।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को सायला सीएचसी ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मंगलवार रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो