तीन दिन पहले गायब हुई युवती इस हाल में थी BF के घर, देखते ही मच गई चीख-पुकार

तीन दिन पहले युवती अचानक गायब हुई, जब मिली तो सबके रोंगटे खड़े हो गए।

Kaushlendra Pathak

September, 1304:02 PM

क्राइम

नई दिल्ली। पंजबा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बरनाल इलाका से तीन दिन पहले एक युवती गायब हो गई थी। ढूंढते-ढूंढते युवती इस हाल में मिली, जिसे देखने के बाद सबके रोंगटे खड़े हो गए। युवती की डेड बॉडी उसके ब्वॉयफ्रेंड के घर से मिली। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि युवती का शव सड़ी गली हालत में पड़ा था।

यह है पूरा मामला...

पुलिस के मुताबिक, संघेड़ा की रहनेवाली 25 साल की चरनचीत कौर के पिता गुरमीत सिंह ने बताया कि नौ सिंतबर को उनकी बेटी गरुघर के लिए निकली थी। जब शाम को वह घर नहीं लौटी, तो सबको चिंता होने लगी। परिजन ने उसे ढूंढना शुरू किया। लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद चरनचीत के परिजन ने थाने में उसकी गुमशुदगी की सूचना दी। पुलिस ने भी उसे काफी ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। डीएसपी राजेश ने बताया कि तीन दिन बाद ग्रामसभा सदस्य महेंद्र सिंह को पड़ोस के घर से बदबू आई, तो उन्होंने इसकी सूचना थाना सिटी वन की पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित युवक हरदीप सिंह के घर पर लगे ताले को तोड़कर अंदर देखा, तो घर के एक कमरे में बेड पर युवती चरनजीत कौर का सड़ा गला शव पड़ा था। उन्होंने बताया कि शव पूरी तरह से काला पड़ चुका था। जबकि कमरे का पंखा और एसी चल रहा था। इसके बाद पुलिस ने चरनजीत के परिजन को इस बात की सूचना दी। सूचना मिलते ही उसके परिजन मौके पर पहुंच गए। लाश को देखते ही उनकी चीख-पुकार निकल गई।

घटना के बाद से आरोपी फरार

इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल बरनाला की मोर्चरी में रखवा दिया है और मृतका चरनजीत कौर के पिता गुरमीत सिंह के बयान के आधार पर आरोपित युवक हरदीप सिंह पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। घटना के बाद से पीड़ित परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Kaushlendra Pathak
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned