राजघाट के पास से महिला का शव बरामद, सिर था कुचला, बदन पर नहीं थे कपड़े

दिल्ली के राजघाट के पास से विक्षिप्त हालत में एक महिला की डेड बॉडी मिली है।

By: Kaushlendra Pathak

Published: 16 May 2018, 06:15 PM IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि राजघाट के पास से अर्धनग्न हालत में एक युवती की लाश मिली है। आशंका जताई जा रही है कि रेप करने के बाद युवती की हत्या कर दी गई है। लेकिन, पुलिस को डेड बॉडी के पास से कुछ ऐसी चीजें मिली हैं जो बेहद ही चौंकाने वाली है।

बदन पर नहीं थे कपड़े, पास पड़ी थी शराब की बोतलें

दिल्ली पुलिस ने बताया कि राजघाट के पास स्थित घटा मस्जिद के पीछे से एक युवती की डेड बॉडी मिली है। पुलिस का कहना था कि युवती का चेहरा पत्थर से कुचला हुआ था। बदन पर कपड़े नहीं थे। डेड बॉडी के पास शराब की बोतलें पड़ी हुई थी। इसके अलावा शर्ट के बटन पास बिखड़े हुए थे। पुलिस ने बताया कि चेहरे को इस तरह कुचल दिया गया था कि लाश की पहचान नहीं हो सकी। फिलहाल, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और 72 घंटों के लिए लोकनायक जयप्रकाश हॉस्पिटल में डेड बॉडी को रखा गया है। हालांकि, पुलिस का यह भी कहना है कि इस मामले में अभी तक किसी की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है।

पुलिस ने की लोगों से पूछताछ शुरू

डेड बॉडी मिलने के बाद पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। हत्‍या की इस वारदात के सिलसिले में पुलिस ने पार्क के पास से कुछ रिक्‍शाचालकों और नशे के आदी लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आशंका जताई है कि युवती की गला दबाकर हत्‍या की गई है। मृत युवती की लंबाई पांच फुट और रंग गेहुंआ बताया जा रहा है। वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक महिला कुछ युवकों के साथ पार्क में आई थी। कयास लगाया जा रहा है कि युवती ने उनके साथ शराब पी और फिर उसके साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही वो अपराधियों को गिरफ्तार कर लेगी।

Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned